KBC में Sholay कास्ट का रीयूनियन, Hema Malini और अमिताभ बच्चन ने दोहराए यादगार डायलॉग [VIDEO]

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के मंच पर अमिताभ बच्चन के साथ डायरेक्टर रमेश सिप्पी और हेमा मालिनी नजर आने वाले हैं। शोले फिल्म के इस रीयूनियन के प्रोमो वीडियो वायरल हो रहे हैं।

Amitabh Bachchan and Hema Malini in KBC 13, केबीसी 13 में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी
केबीसी 13 में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • केबीसी के सेट पर पहुंचे डायरेक्टर रमेश सिप्पी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी।
  • अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने बोले पुराने यादगार डायलॉग।
  • कौन बनेगा करोड़पति, शानदार शुक्रवार एपिसोड के प्रोमो वीडियो वायरल।

Sholay Cast in KBC 13: कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार के आगामी एपिसोड में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और निर्देशक रमेश सिप्पी क्विज शो की शोभा बढ़ाएंगे। यह एक 'शोले' रीयूनियन है, ऐसे में केबीसी के दर्शक ढेर सारी मस्ती और मनोरंजन की उम्मीद कर सकते हैं। शो के मेकर्स एपिसोड के प्रोमो शेयर कर रहे हैं जोकि फैंस को काफी उत्साहित भी कर रहे हैं।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन द्वारा साझा किए गए एक प्रोमो में, अमिताभ बच्चन को गब्बर सिंह की प्रतिष्ठित लाइन 'आरे ओह सांबा! कितने लोग थे?' कहते हुए सुना जा सकता है। हेमा मालिनी ने जवाब दिया, 'जो डर गया वो मर गया।' इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने लिखा, 'वाह सुपर।'

वीडियो को कैप्शन दिया गया है, 'ताज़ा होने वाले हैं शोले फिल्म से जुड़े के सारे किस्से, # केबीसी13 के मंच पर शोले के रीयूनियन में! तो देखना मत भूलिएगा कौन बनेगा करोड़पति के शानदार शुक्रवार एपिसोड को 15 अक्टूबर को।'

15 अगस्त, 1975 को रिलीज़ हुई फिल्म शोले में अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, जया बच्चन, अमजद खान, संजीव कुमार और एके हंगल ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। प्रतिष्ठित संवादों से लेकर गानों तक, फिल्म को कई कारणों से जनता ने पसंद किया था।

सीन को फिर से बनाने के अलावा हेमा मालिनी, रमेश सिप्पी और बिग बी फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प और अज्ञात बातें भी शेयर करेंगे। इसमें कोई शक नहीं कि आने वाला एपिसोड फैंस के लिए एक ट्रीट होने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर