Anupamaa की बड़ी फैन है अनुज कपाड़िया की रियल वाइफ, बताया कैसी लगती है Gaurav Khanna-Rupali Ganguly की जोड़ी

Gaurav Khanna real life wife Akanksha Chamola On Anupamaa Rupali ganguly|अनुज कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना की रियल लाइफ पार्टनर अनुपमा के साथ उनकी केमिस्ट्री के बारे में क्या सोचती हैं? हाल ही में इसका खुलासा हुआ।

Anupamaa Actor Gaurav Khanna| Gaurav Khanna Anuj Kapadia real life wife Akanksha Chamola| Gaurav Khanna Wife Big Fan of Rupali Ganguly|
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा इस समय छोटे परदे के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है।
  • अनुपमा और अनुज की नई जोड़ी के साथ लगातार कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं।
  • अब गौरव खन्ना की पत्नी आकांक्षा चमोला ने शो को लेकर बात की है।

टेलीविजन शो अनुपमा इस समय छोटे परदे के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है। शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। अब इस शो में एक और बड़ा स्टार जुड़ गया है, जो कहानी को दिलचस्प स्तर पर ले जा रहा है। हम बात कर रहे हैं अभिनेता गौरव खन्ना की, जिन्होंने अनुपमा कास्ट में बिजनेस टाइकून अनुज कपाड़िया के रूप में एंट्री ली है। अनुज कपाड़िया, अनुपमा के कॉलेज मेट थे और उस दौरान उनके मन में उनके लिए भावनाएं थीं। अब वो फिर से एकबार अनुपमा के जीवन में वापस आ गया है और उसके परिवार की आर्थिक परेशानियों को खत्म करना चाहता है। 

अनुपमा में इस नई जोड़ी और नए प्यार के साथ लगातार कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। हालांकि अनुज कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना की रियल लाइफ पार्टनर अनुपमा के साथ उनकी केमिस्ट्री के बारे में क्या सोचती हैं? हाल ही में इसका खुलासा हुआ है।

एक इंटरव्यू में गौरव खन्ना की पत्नी आकांक्षा चमोला ने बताया कि वह शो में उनके सीन्स को एक साथ पसंद करती हैं। गौरव और रूपाली हर बार एक साथ स्क्रीन को रोशन कर देते हैं। इतना ही नहीं आकांक्षा खुद को रूपाली की बहुत बड़ी प्रशंसक मानती हैं और अनुपमा का उनका किरदार उन्हें इंग्लिश विंग्लिश की श्रीदेवी की याद दिलाता है। 

आकांक्षा ने यह भी कहा कि गौरव को इतने लोकप्रिय शो में इतना महत्वपूर्ण हिस्सा मिलने पर उन्हें बेहद गर्व है। बकॉल आकांक्षा, 'मुझे उस पर बहुत गर्व है। वह बहुत अच्छा दिख रहा है। मुझे उसका स्टाइल और सकारात्मक ऊर्जा पसंद है जो वह शो में अपने प्रदर्शन के साथ ला रहा है'।

खैर इस बात में कोई दोराय नहीं है कि अनुपमा और अनुज एक साथ सीरियल में मैजिक क्रिएट कर रहे हैं। गौरव खन्ना उर्फ अनुज कपाड़िया की बदौलत वनराज और काव्या से शादी के बाद अनुपमा का जो दिल टूटा था, वह अब आखिरकार अब जुड़ जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर