Anupamaa Big Twist: वनराज और काव्या की शादीशुदा जिंदगी में अब आएगी दरार, अनुपमा की वजह से होगा ऐसा

Vanraj and Kavya marital relationship Shaken Anupamaa Spoiler: वनराज को सवालों के घेरे में लेगी काव्या। वनराज से सवाल पूछेगी कि अनुज और अनुपमा की शादी होने पर उसे इतनी परेशानी क्यों है?

Anupamaa Twist Update| Vanraj and Kavya marital relationship Shaken| Vanraj Again in Love Anupamaa
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा अपने सपनों को पूरा करने के सफर पर निकल चुकी है।
  • इधर काव्या को वनराज की इनसिक्योरिटी के बारे में पता चलता है।
  • अब वनराज और काव्या की शादीशुदा जिंदगी में बड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे।

लोकप्रिय सीरियल अनुपमा अपने दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के जरिए दर्शकों को बांधे हुए है। अनुपमा की नई जर्नी शुरू हो चुकी है अब वो अनुज कपाड़िया के साथ मिलकर अपने सपनों को पूरा करने के सफर पर निकल चुकी है। इधर जहां समर और किंजल, अनुपमा का बैग पैक करते हैं जबकि परितोष उन्हें चेतावनी देते हैं कि वे बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं। अनुपमा सीधा जाकर बापूजी, किंजल, समर और पाखी को अपने बचपन के सपने सच होने के बारे में बताती है।

काव्या, वनराज से कहेगी कि अनुपमा बहुत खुशकिस्मत है कि उसके पास अनुज है जो उसके सपनों को सच कर रहा है। दूसरी ओर वनराज, अनुज और अनुपमा की नजदीकियों से बहुत जलन फील कर रहा है। काव्या को वनराज की इनसिक्योरिटी के बारे में पता चलता है।

अब अनुपमा के आने वाले एपिसोड में, वनराज की योजना अनुपमा और अनुज के साथ उनकी मुंबई यात्रा पर जाने की है। वहीं काव्या, वनराज की असुरक्षा को देखेगी। ऐसे में काव्या अब वनराज से सवाल पूछेगी कि अनुज और अनुपमा की शादी होने पर उसे इतनी परेशानी क्यों है? वहीं अनुपमा और अनुज अपनी उड़ान भरेंगे, तो वनराज एक नया प्लान बनाएगा। 

काव्या-वनराज के रिश्ते में आएंगी दूरियां
अब जल्द ही अनुपमा सीरियल में वनराज और काव्या की शादीशुदा जिंदगी में कुछ बड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। इसका भी डर है कि वे अलग हो जाएंगे? अनुज को अनुपमा की हां पर वनराज अपनी झुंझलाहट दिख रही है लेकिन अनुपमा पीछे नहीं हटती। अब अनुपमा का बोल्ड और साहसी व्यक्तित्व वनराज को मानसिक और भावनात्मक रूप से प्रभावित करना शुरू कर रहा है। वनराज का बदलता रूप देखकर काव्या भी चौंक रही है।

काव्या को भी चुप बैठे नहीं देखा जाएगा। वो वनराज पर कटाक्ष करेगी, क्योंकि अनुपमा से तलाक के बाद भी वो उससे प्रभावित है और नफरत करता है। जहां अनुपमा के लिए अपनी बढ़ती भावनाओं के बारे में वनराज खुद भ्रमित हैं, वहीं काव्या वास्तव में मौजूदा स्थिति को देखकर बहुत नाराज होगी। काव्या, वनराज के साथ अपने टूटे हुए रिश्ते को कैसे बचाएंगी? आगे ये देखना दिलचस्प रहेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर