Anupamaa Big Twist: अनुपमा को नई नौकरी के बाद अनुज कपाड़िया देगा नया घर, शाह हाउस से होगी हमेशा के लिए आउट

Anupamaa New job New House Big Twist: आखिरकार अनुपमा की शाह हाउस से विदाई का समय आ गया है। अब अनुपमा का अपना घर होगा, जहां उसे वनराज और काव्या का सामना नहीं करना पड़ेगा...

Anupamaa Big Twist| Anupama Exits shah House| Anuj kapadia arranges Gift New House to Anupamaa| Anupamaa New job New House|
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा एक बार फिर अपने भविष्य के लिए अच्छा निर्णय लेती हैं।
  • देविका के समझाने के बाद अनुपमा ये निर्णय ले पाती है।
  • अनुपमा की अब शाह हाउस से हमेशा के लिए विदाई होने वाली है।

लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी ट्रैक में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। पहले देखा गया था कि अनुज कपाड़िया के साथ काम करने को लेकर वनराज, अनुपमा के खिलाफ था और उससे ऑफर को अस्वीकार करने के लिए कहता है। हालांकि अनुपमा एक बार के लिए अच्छा निर्णय लेती हैं और बड़े प्रस्ताव को स्वीकार कर लेती हैं। देविका के समझाने के बाद अनुपमा ये निर्णय ले पाती है। अब अनुपमा, अनुज और वनराज दोनों को अपनी खुशी बांटते हुए मिठाई देती है क्योंकि वह नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अनुपमा का असली घर
जैसा कि अनुपमा ने अनुज कपाड़िया का नया ऑफर स्वीकार कर लिया है। अब अनुपमा के लिए एक और नया ऑफर आ गया है। जी हां, अनुज के पास अनुपमा के लिए एक और नया प्रस्ताव है। ताजा जानकारी के मुताबिक अनुज, अनुपमा के नए अपार्टमेंट में रहने की व्यवस्था करता है। दरअसल नई बिजनेस पार्टनरशिप होने के नाते अनुज, अनुपमा के लिए एक नए घर की व्यवस्था करता है जो कि अब अनुपमा का असली घर होगा। 

शाह हाउस से अनुपमा की विदाई
आखिरकार अनुपमा की शाह हाउस से विदाई का समय आ गया है। अनुपमा अब अपनी नई उड़ान भरने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब आखिरकार अनुपमा, शाह हाउस से बाहर निकलने का फैसला करती है, जहां उसे हर दिन वनराज और काव्या का सामना करने की आवश्यकता नहीं होगी। इस बार बापूजी भी अनुपमा को आशीर्वाद देंगे और उसे अलग रहने, खुशी से अपना जीवन जीने की अनुमति देने वाले हैं। 

अनुपमा का बड़ा कदम वनराज को रास नहीं आ रहा है। ऐसे में वनराज अब हर वो संभव कोशिश करेगा, जिससे अनुपमा अपनी लाइफ में आगे नहीं बढ़ पाए। काव्या तो हमेशा से ही अनुपमा के खिलाफ थी, अब वनराज भी इसी के इस प्लान में शामिल हो चुका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर