पाखी को घर से निकाल देगा सम्राट तो सीरत देगी बेटी को जन्म, Anupamaa-Imlie सहित 5 TV शोज में होंगे बड़े बदलाव

5 TV Shows Spoiler Alert GHKKPM Anupamaa To Imlie: अनुपमा का होगा ब्रैकडाउन तो गुम है किसी के प्यार में पाखी का गेम ओवर! जल्द 5 टीवी सीरियल में आने वाले हैं ये बड़े ट्विस्ट...

TV Shows Upcoming Big Twist| TV Shows Spoiler Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Imlie And YRKKH| Anupamaa breaks down 5 TV Serial Update| अनुपमा-इमली सहित जानें 5 टीवी के बड़े ट्विस्ट
टीवी शोज। 

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्यार में पाखी गेम ओवर
  • अनुपमा और बा के बीच आई काव्या
  • 5 टीवी सीरियल में आने वाले हैं ये बड़े ट्विस्ट

पाखी को चव्हाण हाउस से निकाल देगा सम्राट!
आखिरकार गुम है किसी के प्यार में एक बड़ा मोड़ आने वाला है। सम्राट और पाखी की शादी का अब सीरियल गुम है किसी के प्यार में एक दुर्भाग्यपूर्ण अंत आ रहा है। सम्राट ने पाखी और अपनी शादी को दूसरा मौका दिया था। हालांकि, जब सई बंद कमरे से भागकर घर लौटती है और पाखी, विराट और परिवार को उकसाने पर तंज करती है यह बात सम्राट को हजम नहीं होती है। इस तरह आखिरकार सम्राट, पाखी पर भड़क जाएगा। इस बार यह वास्तव में बदतर हालात हो जाएंगे। अब पाखी की असलियत सामने आने वाली है। क्योंकि सम्राट दावा करता है कि पाखी को उससे और सई दोनों से समस्या है और यही कारण है कि वह विराट को उकसाती रहती है। सम्राट वास्तव में पाखी पर कटाक्ष करता है। सम्राट के सामने बोलने की शक्ति किसी में नहीं है। अब सम्राट, पाखी का हाथ पकड़ेगा और उसे चव्हाण हाउस छोड़कर चले जाने के लिए कहेगा। सम्राट गुस्से में पाखी को कहता है कि यदि वह उससे प्यार नहीं करती है और उसके प्रति वफादार नहीं है तो उसे ये नकली प्यार और देखभाल नहीं चाहिए। तो क्या होगा अंतिम परिणाम? क्या पाखी घर छोड़कर चली जाएगी ये देखना होगा। 

अनुपमा और बा के बीच आई काव्या
स्टार प्लस का लोकप्रिय शो अनुपमा में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न दिखने वाले हैं। पहले देखा गया था कि अनुपमा, अनुज के प्रस्ताव को स्वीकार करने का फैसला करती है जो वनराज और बा को परेशान करता है। वनराज, अनुपमा पर आरोप लगता है और उसे कम आंकते हुए कहता है कि अनुज बस उन पर एक एहसान कर रहे हैं। अनुपमा अपने प्रति अपने परिवार के व्यवहार को देखकर चौंक जाती है और कहती है कि वो वही करेगी जो चाहेगी। वनराज ने अनुपमा को यह कहते हुए करारा जवाब देते हुए चेतावनी दी कि वह अब अजेय है। अनुपमा का ब्रैकडाउन हो जाता है और वो अपने कमरे में रोती है जबकि किंजल और समर उसे संभालेंगे। अब अनुपमा ने अपने खुद के लिए खड़े होने और जीवन की जिम्मेदारी खुद लेने का फैसला किया है। वो अपने जीवन को नए आत्मविश्वास के साथ शुरू करेगी और उसे किंजल, समर, बापूजी का सपोर्ट मिलेगा। इधर बा का बदला रूप देखने को मिलेगा। अनुपमा, बा के व्यवहार से दुखी है लेकिन चुप रहती है। अब बा, काव्या को बहू कहती है और उसके लिए खाना परोसने को कहती हैं। बा, अनुपमा को नजरअंदाज कर रही है। अनुपमा सारा खाना पकाने का काम करती है लेकिन बा, काव्या को महत्व देगी। अनुपमा दुखी होगी लेकिन शाह हाउस की शांति के लिए चुप रहेगी।

इमली की अपनी जिंदगी से हमेशा के लिए निकाल देगा आदित्य
टीवी धारावाहिक इमली में अब मालिनी का पर्दाफाश होने वाला है। कुणाल ने कोर्ट रूम में मालिनी की सच्चाई को उजागर किया कि उसने कैसे आदित्य के साथ तलाक की कार्यवाही रोक दी थी। आदित्य और त्रिपाठी परिवार इस बात को जानकर काफी हैरान होते हैं जब कुणाल, मीठी, इमली और नानी सबूत के साथ मालिनी को बेनकाब करने के लिए अपने अंतिम हमले की योजना बनाते हैं। अब इमली ने मालिनी को सबक सिखाने का निर्णय कर लिया है। अब कोर्ट रूम ड्रामा के बाद, मालिनी ने केस से बचने के लिए अपनी प्रेग्नेंसी का नया नाटक खेला है। यही अब आदित्य के लिए कठिन समय लेकर आएगा क्योंकि अब त्रिपाठी परिवार आदित्य से मालिनी और उसके बच्चे के लिए इमली को छोड़ने और भूलने की मांग करेगा। मालिनी ने पूरे गेम प्लान में कुछ इस तरह से हेरफेर किया है कि हर कोई उसकी बातों पर विश्वास कर लेता है। आदित्य भी आंख मूंदकर मानता है कि वह दोषी है और उसने खुद को मालिनी पर फोर्स किया। अब एक चौंकाने वाला मोड़ आएगा जब आदित्य, इमली को उसे हमेशा के लिए छोड़कर जाने को कहेगा क्योंकि मालिनी उसके बच्चे की मां बनने वाली है। ये सब जाकर इमली के पैरों के नीचे से जमीन खिसकने वाली है।

सीरत बनेगी एक बेटी की मां 
ये रिश्ता क्या कहलाता है एक नई शुरुआत के लिए आगे बढ़ रहा है। अब हम कार्तिक और सीरत की पेरेंट्स बनने की यात्रा देखेंगे। कार्तिक को आखिरकार सीरत की गर्भावस्था के बारे में पता चल जाता है और वह यह सोचकर काफी चिंतित होता है कि उसने उससे इतना बड़ा सच क्यों छुपाया। सीरत कठिन समय से गुजर रही है क्योंकि उसे डर है कि क्या कायरव और अक्षु के लिए उसका मा का प्यार उसके अपने बच्चे के बाद कम हो जाएगा? इतनी दुविधाओं के चलते सीरत एक पल के लिए बच्चे का गर्भपात कराने की सोचती है। हालांकि कार्तिक उसे सही समय पर उसे रोक लेगा है और दोनों एक साथ अपने तीन बच्चों की देखभाल करने का वादा करते हैं। अब ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले वक्त में सीरत एक बेटी को जन्म देगी। इसी बच्ची के जन्म के साथ कार्तिक और सीरत के प्यार की कहानी का अंत हो जाएगा। अब कायरव, अक्षु और नई बच्ची के जीवन के एक नए चरण की शुरूआत होगी। इसी के साथ अब ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी आगे बढ़ेगी। 

सागर-राधिका का सच जान जाएगी गहना
टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया 2 बड़े खुलासे के लिए तैयार है। अनंत और गहना व्यक्तिगत रूप से पूरे रहस्य को उजागर करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। गहना अस्पताल में भर्ती बा पर नजर रख रही हैं। गहना अच्छी तरह जानती है कि जिसने बा को सीढ़ियों से धक्का दिया वह उन्हें फिर से मारने की कोशिश करेगा। सबसे बड़ा मोड़ तब आता है जब राधिका जहर का इंजेक्शन लगाने आती है और गहना समय पर उसे रंगे हाथों पकड़ लेती है। गहना राधिका को राडार पर ले जाती है और अंत में पता चलता है कि वह सागर की मदद कर रही है। गहना, राधिका को स्पीकर पर फोन लगाने के लिए मजबूर करती है, जबकि सागर उसे मिलने के लिए आमंत्रित करता है, तो गहना उसका भेष बदलकर उससे मिलती है। आखिरकार गहना, बा को मौत के मुंह में गिरने से बचाती है। हालांकि, क्या वह सागर को अच्छा सबक सिखा पाएगी? ये देखना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर