Anupamaa Spoiler: अनुपमा की बहू किंजल का उजड़ेगा घर, परितोष का अनुज की सिस्टर से चलेगा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

Anupamaa Twist Anuj Sister and Paritosh love Affair: सीरियल अनुपमा में अनेरी बजानी आ रही हैं जो कि सीरियल में बड़ा ट्विस्ट लेकर आएंगी। उनका शाह हाउस के एक मर्द के साथ लव एंगल देखने को मिलेगा...

Paritosh cheats Kinjal And Extra marital Affair with Anuj sister Check Anupamaa New Twist-
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • जल्द ही अनुपमा में नई एंट्री होने वाली है।
  • अनेरी बजानी सीरियल में बड़ा ट्विस्ट लेकर आएंगी
  • अनेरी को अनुज की सिस्टर के रोल में देखा जाएगा।

लोकप्रिय टीवी सीरियल अनुपमा ट्विस्ट्स के साथ मौजूदा ट्रैक को एंटरटेनिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। जैसा कि हम जानते हैं जल्द ही अनुपमा में नई एंट्री होने वाली है। राजन शाही के सीरियल अनुपमा में अनेरी बजानी आ रही हैं जो कि सीरियल में बड़ा ट्विस्ट लेकर आएंगी। अनेरी को शो में अनुज की बहन की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। जिनका शाह हाउस के एक मर्द के साथ लव एंगल देखने को मिलेगा। 

सामने आई जानकारी के मुताबिक परितोष और अनुज की बहन का एक नया लव एंगल सीरियल में देखने को मिलेगा। काव्या पहले ही परितोष को किंजल के खिलाफ भड़काने में सफल रही है कि उसे अब मूव ऑन करना चाहिए। ऐसे में कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि अब अनुपमा-वनराज के बेटे परितोष का शो में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का ट्रैक दिखाया जाएगा। 

हमेशा के परितोष ने अपने पिता वनराज को फॉलो किया और उन्हें अपना आइडल माना है। अब पर्सनल लाइफ में भी परितोष पिता के ही पदचिन्हों को फॉलो करेगा और पत्नी के होते हुए दूसरी महिला को डेट करेगा। जैसा कि हम जानते हैं कि किंजल एक बहुत ही प्यारी और सेंसटिव लड़की है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि किंजल अपने जीवन में आने वाले तूफान को कैसे संभालती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@starplus)

वर्तमान ट्रैक के अनुसार, शाह परिवार बा और बापूजी की 50वीं शादी की सालगिरह मना रहा है। दूसरी तरफ वनराज ने भी काव्या को तलाक के कागजात देकर बम गिराया है। वनराज अब काव्या से अपना रिश्ता खत्म करना चाहता है। हालांकि वनराज की बहन डॉली घर में सुख-शांति चाहती है। इसलिए वो अपनी भाभी अनुपमा से बात करेगी और कहेगी कि वो जाकर वनराज को समझाए।

शाह परिवार में सिर्फ एक अनुपमा ही होगी वनराज और काव्या के तलाक को रुकवाएगी। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि वनराज के इस कदम के बाद अब काव्या शो में और क्या नया ड्रामा करेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर