Anupamaa Twist: वनराज ने काव्या को थमाए तलाक के पेपर, अनुपमा और अनुज हुए शॉक्ड, सीरियल में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Vanraj diovorce kavya After ex-wife Anupama: अनुपमा ने काव्या को बहुत देर होने से पहले अपने रिश्ते सुधारने की चेतावनी दी थी। आने वाले एपिसोड में वनराज अब शाह हाउस में तूफान लाने वाला है....

Anupamaa Star plus Serial Vanraj gives divorce papers to kavya And ex-wife Anupama Shocked
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा के आगामी ट्रैक में बड़ा ड्रामा दिखाने वाला है
  • सीरियल में काव्या, अनुपमा का अपमान करती है
  • आने वाले एपिसोड में वनराज अब तूफान लाने वाला है

लोकप्रिय टीवी सीरियल अनुपमा के आगामी ट्रैक में बड़ा ड्रामा दिखाने वाला है। बा और बापूजी की शादी की सालगिरह पर काव्या ने एक बार फिर बड़ा ड्रामा रचा है। काव्या, अनुपमा का अपमान करती है और कहती है कि वह वही कर रही है जो अनुपमा ने तोशु की शादी के दौरान उसके साथ किया था। काव्या, अनुपमा को घसीटकर अपने कमरे में ले जाती है जिससे घर के सभी लोग परेशान हो जाते हैं। अब वनराज गुस्से में आग बबूला हो जाता है और उसे वह पार्सल मिल जाता है जिसका उसे इंतजार था।

काव्या को वनराज ने दिए तलाक पेपर
अनुपमा ने काव्या को बहुत देर होने से पहले अपने रिश्ते सुधारने की चेतावनी दी थी। आने वाले एपिसोड में वनराज अब शाह हाउस में तूफान लाने वाला है जब वो काव्या को तलाक के कागजात देकर सबको चौंका देगा। वनराज कहेगा कि बा-बापूजी की दोबारा शादी हो गई और उसकी शादी दोबारा टूटने का वक्त आ गया है। ये सुनकर काव्या के पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी। साथ ही अनुपमा, अनुज, बा, बापूजी सहित पूरा परिवार शॉक्ड रह जाएगा।

बाद में, सभी लोग वनराज से तलाक के बारे में बात करेंगे और काव्या के साथ अपने रिश्ते पर काम करने के लिए कहेंगे। अनुपमा के साथ अपने पिछले दिनों के बारे में बात करते हुए वनराज भावुक हो जाता है, जबकि वो कोई इमोशन नहीं दिखाती है।

अनुपमा में आगे दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न दिखने वाले हैं। काव्या के विश्वासघात के बाद वनराज बदल गया है और अब वो उसे जीतना चाहती है। इस के साथ अनुपमा को पहले से ही काव्या और वनराज के टूटते रिश्ते की भनक लग चुकी है। वनराज के व्यवहार में बदलाव को अनुपमा ने भांप लिया है। वो जानती है कि काव्या और वनराज के रिश्ते में दरार आ चुकी है। इसलिए वो दोनों को करीब लाना चाहती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर