Anupamaa New Entry: कौन हैं दीपक घीवाल, अनुपमा में अनुज कपाड़िया के बाद लेने वाले हैं नई एंट्री

Anupamaa New Entry Deepak Gheewala| शो में अनुज कपाड़िया के रूप में गौरव खन्ना की एंट्री के बाद एक और स्टार की एंट्री होने वाली है। हालांकि सीरियल में अभिनेता का चरित्र अभी गुप्त रखा गया है।

Anupamaa New Entry| Anupamaa Yeh Rishte Hai Pyaar Ke fame Deepak Gheewala| Deepak Gheewala Enter in Star plus TV show Anupamaa|अनुपमा सीरियल में दीपक घीवल की होने वाली है नई एंट्री
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • शो में गौरव खन्ना की एंट्री के बाद दीपक घीवाल की होगी एंट्री।
  • शो में अभिनेता का किरदार रखा गया है गुप्त।

पिछले कुछ समय से टीआरपी को लेकर स्टार प्लस टीवी जगत में अपना परचम लहराने में कामयाब रहा है। टीआरपी में इसने सभी टीवी शोज को पीछे छोड़ दिया है। फिर चाहे बिग बॉस रहा हो या फिर कुंडली भाग्य सभी इसके सामने नतमस्तक हो चुके हैं। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल अनुपमा इन दिनों काफी सुर्खियों में है। अनुपमा दर्शकों के बीच जबरदस्त हिट बन चुकी है। शो की दिलचस्प कहानी ने इसे टीआरपी के क्षेत्र में सबसे शीर्ष पर रखा है।

शो में अनुज कपाड़िया के रूप में गौरव खन्ना की एंट्री के बाद एक और स्टार की एंट्री होने वाली है। जी हां टाइम्स नाउ नवभारत के पास एक विशेष अपडेट है, जिसके मुताबिक ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ फेमस दीपक घीवाल एक दिलचस्प भूमिका के साथ अनुपमा शो में एंट्री के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि सीरियल में अभिनेता का चरित्र अभी गुप्त रखा गया है।

कौन हैं दीपक घीवाल

दीपक घीवाल गुजराती फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा रह चुके हैं। इसके साथ ही अभिनेता ने बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है। फिर चाहे फिल्मों की बात करें या टीवी सीरियल की अभिनेता ने हर क्षेत्र में अपने अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाया है।

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में अबीर के नानू के किरदार में अभिनेता को काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। ऐसे में अब देखना ये होगा की अनुपमा में एंट्री के बाद क्या दीपक घीवाल एक बार फिर से दर्शकों पर अपनी एक्टिंग का जादू चला पाएंगे? वहीं अनुपमा के लिए टीवी पर राजन शाही के साथ दूसरा प्रोजेक्ट होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर