Anupamaa: अनुपमा में टीवी एक्ट्रेस Anjali Thakkar की हो रही वापसी, निभा चुकीं रुपाली गांगुली की दोस्त का रोल

Anupamaa friend Anjali Thakkar Entry in Star plus TV Show: अंजलि ठक्कर को टीवी शो अपना टाइम आएगा के लिए जाना जाता है। अब जल्द ही एक्ट्रेस अनुपमा सीरियल में नजर आने वाली हैं...

Anupamaa New Entry| Apna Time Bhi Aayega Anjali Thakkar| Anjali Thakkar in Star Plus Serial Anupamaa| Anupamaa friend Anjali Thakkar|
अंजलि ठक्कर और रुपाली गांगुली। 

मुख्य बातें

  • लॉन्चिंग के बाद से ही अनुपमा की टीआरपी जबरदस्त रही है।
  • मेकर्स कहानी में नए किरदार और कई ट्विस्ट, टर्न पेश कर रहे हैं।
  • अब जल्द ही सीरियल एक एक्ट्रेस की नई एंट्री होने वाली हैं।

टेलीविजन सीरियल अनुपमा छोटे पर्दे पर कमाल कर रहा है। टीआरपी की बात करें तो राजन शाही का शो अनुपमा शानदार प्रदर्शन कर रहा है। लॉन्चिंग के बाद से ही अनुपमा की टीआरपी जबरदस्त दिख रही है। मेकर्स कहानी में नए किरदारों और कई ट्विस्ट, टर्न पेश कर रहे हैं जो दर्शकों को आकर्षित कर रहे हैं। जैसे-जैसे अनुपमा की कहानी आगे बढ़ रही है हमने शो में कई नए किरदारों को भी आते देखा है।

अब अनुपमा सीरियल के मेकर्स कहानी को और दिलचस्प बनाने के लिए शो में कई नए किरदारों को पेश करेंगे। सामने आई नई जानकारी के मुताबिक अनुपमा का एक पुराना किरदार जल्द ही शो में फिर से एंट्री करने के लिए तैयार है। जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस अंजलि ठक्कर की, जो एक बार फिर अनुपमा शो में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

सीरियल में अंजलि को अनुपमा की दोस्त के रूप में दिखाया गया था। खैर, यह देखना दिलचस्प होगा कि अंजलि की एंट्री के साथ शो में कौन से नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे। अब एकबार फिर से अंजलि ठक्कर, अनुपमा की स्टारकास्ट का हिस्सा बनेंगी। जल्द ही वो सीरियल में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, पारस कलनावत, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य और अनघा भोसले के साथ शूटिंग करेंगी। वैसे अंजलि ठक्कर को टीवी सीरियल अपना टाइम भी आएगा के लिए जाना जाता है। 

बात अनुपमा की कहानी की करें तो राखी दवे के निशाने पर एकबार फिर से शाह परिवार है। राखी ने पूरे परिवार के सामने अनुपमा की उससे हुई डील के बारे में बता दिया है। साथ ही वह शाह फैमिली की खूब बेइज्जती कर रही है। काव्या, राखी को अपने पति का अपमान बंद करने की चेतावनी देती है। जबकि राखी ताना मारती है कि एक फटीचर पति की बेरोजगार पत्नी बोल रही है, यहां सब बेरोजगार हैं। इतना ही नहीं राखी, काव्या को खरी-खोटी सुनाते हुए कहती है कि शाह सीनियर्स के पास अनपढ़ होने का बहाना है, काव्या के पास वह भी नहीं है। यह सुनते ही काव्या भड़क जाती है और चुनौती देती है कि उसे बहुत हाई-प्रोफाइल नौकरी मिलेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर