Rupali Ganguly Durga Puja look: दुर्गा पूजा में अनुपमा स्टार रूपाली गांगुली का दिखा बंगाली लुक, बताया आखिर क्यों पहनी पिंक कलर की साड़ी

Rupali Ganguly choose Pink Saree Look For Durga Puja: रूपाली गांगुली का ये रामनवमी लुक बेहद खास था। उन्होंने अपने लुक को बंगाली चूड़ियों, सोने के गहनों, बिंदी, मिनिमल मेकअप और ग्लोसी लिप्स के साथ कम्पलीट किया।

Anupamaa Rupali Ganguly Choose Desi Bangali Look For Durga Puja| Rupali Ganguly Stunning Pink Saree look,
पति और बेटे के साथ रूपाली गांगुली। 

मुख्य बातें

  • रुपाली गांगुली ने नवरात्रि सेलिब्रेशन की खूबसूरत झलकियां शेयर की है।
  • फोटोज में रूपाली हमेशा की तरह इंडियन आउटफिट में बेहद क्लासी दिख रही हैं
  • इस बार रामनवमी के लिए रूपाली ने खास पिंक साड़ी लुक को चुना।

रूपाली गांगुली ने मुंबई में अपने परिवार के साथ धूमधाम से दुर्गा पूजा मनाई। अनुपमा अभिनेत्री ने अपने फैन्स और फॉलोवर्स के साथ नवरात्रि सेलिब्रेशन की खूबसूरत झलकियां शेयर की है। सोशल मीडिया पर सामने आईं इन फोटोज में रूपाली गांगुली हमेशा की तरह इंडियन आउटफिट में बेहद क्लासी दिख रही हैं। एक्ट्रेस रूपाली गांगुली का ये रामनवमी लुक बेहद खास था।

तस्वीरों में आप भी रूपाली गांगुली को पारंपरिक लुक में देख सकते हैं। उन्होंने अपने लुक को बंगाली चूड़ियों, सोने के गहनों, बिंदी, मिनिमल मेकअप और ग्लोसी लिप्स के साथ कम्पलीट किया। सबसे ज्यादा ध्यान इस दौरान रूपाली की खूबसूरत गुलाबी रंग की साड़ी ने खींचा।

रूपाली गांगुली ने क्यों पहनी गुलाबी साड़ी
अनुपमा अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने अपने फोटोज के कैप्शन में बताया कि आखिर उन्होंने इस खास दिन के लिए गुलाबी साड़ी क्यों पहनी। एक्ट्रेस ने लिखा, 'एक छोटी बच्ची है जो हमेशा हर महिला में मौजूद रहती है, जिसने कभी गुलाबी रंग के सभी रंगों के साथ दुनिया को देखा था। आज नवरात्रि का आखिरी दिन इसी फेमिनाइन कलर को समर्पित है। मां दुर्गा का परम रूप देवी महागौरी, आपकी सभी इच्छाओं को पूरा करें और आपको ज्ञान, पवित्रता, शांति प्रदान करें। आशा करती हूं कि हम सभी हमेशा स्वस्थ रहें! राम नवमी की। शुभकामनाएं!!'

नवरात्रि 2021 के त्योहार के दौरान रूपाली गांगुली हर दिन अपने नए फोटोशूट की शानदार तस्वीरों के साथ फैन्स से जुड़ी रहीं। इन 9 दिनों में एक से बढ़कर एक रूपाली का देसी लुक देखने को मिला। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rupaliganguly)

टीवी शो अनुपमा की बात करें तो समर और नंदिनी, रोहन की वजह से खतरे में हैं। समर के अपने घर लौटने के बाद, अनुपमा ने उसे अपने पिता वनराज को पूरी स्थिति के बारे में बताने के लिए कहा है लेकिन वो इसके बजाय अनुज कपाड़िया से मदद लेने का सुझाव देता है। अनुपमा ने उसे पहले अपने पिता को सूचित करने के लिए कहा, लेकिन उसने आने वाले खतरे से उनको अनजान रखने का फैसला किया। दूसरी ओर बा, अनुपमा से परेशान हैं क्योंकि अब पड़ोसी महिलाएं भी उसके और अनुज के बारे में बात कर रहे हैं और सोच रही हैं कि अनुपमा इतने बड़े बिजनेस टाइकून को कैसे जानती हैं। लेकिन, बा को इस बात की चिंता है कि जल्द ही वो उनके रिश्ते पर सवाल उठाने लगेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर