Anupamaa Huge Twist: वनराज के हाथ लगेगा अनुज का लव लैटर!, देविका की वजह से अब अनुपमा की आएगी शामत

Anupamaa Twist Vanraj reads Anuj letter for Anupama: अनुपमा और वनराज ने रोहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का फैसला किया है। इसी बीच अब अनुज का एक खत वनराज को मिलने वाला है जो खास अनुपमा के नाम का होगा।

Anupamaa Huge Twist| Anupamaa Big Twist Vanraj reads Anujs special Love letter for Anupama| Anupamaa Shah family files FIR against Rohan!
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा।
  • समर द्वारा अनुज को चुनने से वनराज पहले ही क्रोधित।
  • अब ऐसा कुछ होगा, जिससे अनुज पर वनराज का गुस्सा फूट पड़ेगा।

लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा। पहले देखा गया था कि जब समर, अनुज को चुनता है तो वनराज बहुत गुस्से में आ जाता है। जब अनुज, समर और नंदिनी के साथ घर पहुंचता है तो वनराज क्रोधित हो जाता है। अनुपमा, वनराज को समझाती है कि वह गुस्से को नियंत्रित करने के बजाय समर और नंदिनी का समर्थन करे। 

अब अनुपमा और वनराज ने रोहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का फैसला किया है जिसने नंदिनी और समर के साथ बहुत गलत किया था। वनराज-अनुपमा को समर और नंदिनी का समर्थन करता देखा जाएगा लेकिन त्योहार के दिन वनराज के पुलिस स्टेशन जाने से बा बहुत नाखुश होगी। यहीं से बा के दिल में एकबार फिर नंदिनी के लिए नफरत जागनी शुरू हो जाएगी। क्योंकि बा इन सब चीजों के लिए उसे दोषी ठहराएगी। 

अनुपमा को लहंगा गिफ्ट देगी देविका
अब अनुपमा की कहानी में धीरे-धीरे प्यार की शुरुआत होने लगी है। अनुज अपनी पसंद से अनुपमा के लिए एक खूबसूरत सा लहंगा खरीदेगा। हालांकि उसे हिचकिचाहट रहेगी कि आखिर वो कैसे इसे अनुपमा को दे। इसलिए अब अनुज अपने दिल की बात अनुपमा की दोस्त देविका को बताएगा। तब देविका डिसाइड करेगी कि वो ये लहंगा ले जाकर अनुपमा को देगी। 

देविका की गलती पड़ेगी अनुपमा पर भारी
अब जैसा कि दशहरा का फेस्टिवल चल रहा है और सभी लोग सेलिब्रेशन के मूड में हैं। इसी बीच शाह हाउस में आकर देविका, अनुपमा को अनुज की पसंद का लहंगा गिफ्ट करेगी। हालांकि देविका ये बात अनुपमा को नहीं बताएगी कि ये लहंगा अनुज की तरफ से है। ऐसे में अनुपमा, देविका का गिफ्ट समझकर खुशी के साथ इस ड्रेस को पहन लेगी। लेकिन यहां एक बड़ी गलती होने वाली है जिसकी वजह से वनराज का उसपर गुस्सा फूटेगा। क्योंकि वनराज को इस लहंगे का सच पता चल जाएगा। 

वनराज के हाथ लगेगा अनुज का लैटर
दरअसल देविका जब अनुपमा को लहंगा गिफ्ट करेगी तो उसमें एक लैटर भी होगा। जो कि अनुज ने अपनी तरफ से अनुपमा के लिए लिखा होगा। इसमें अनुज ने अपने दिल की बात अनुपमा के लिए शब्दों में बयान की होगी! इस लैटर के बारे में देविका और अनुपमा को कोई जानकारी नहीं होगी। ड्रैस निकालते वक्त ये लैटर घर में मिस हो जाएगा और सीधा वनराज को जा मिलेगा। जब वनराज इस लैटर को पड़ेगा तो वो आग बबूला हो जाएगा। कितना रौद्र रूप लेगा वनराज का गुस्सा, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर