Anupamaa 4 Twist: अनुपमा के ऑफिस में देविका को मिली जॉब तो समर पर गुंडे करेंगे हमला, जानें अनुपमा सीरियल में आने वाले 4 ट्विस्ट

Anupamaa Twist 4 major changes TV Serial update: अब अनुपमा की कहानी में जल्द ही बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। जानें अनुपमा सीरियल में आने वाले 4 ट्विस्ट...

Anupamaa 4 major Twist| Anupamaa updaye Anupama son Samar attacked by goons And Kinjal Rakhi relation Storm-
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा के ऑफिस में मिली देविका को जॉब
  • किंजल और राखी के जीवन में आएगा बड़ा तूफान
  • जानें अनुपमा सीरियल में आने वाले 4 ट्विस्ट

अनुपमा टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा है। यह शो बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और हर हफ्ते बार्क रेटिंग में टॉप पर है। इन दिनों शो का ट्रैक काफी दिलचस्प है क्योंकि कहानी अनुपमा और अनुज पर केंद्रित है। अनुपमा, अनुज कपाड़िया के साथ काम करने का फैसला कर चुकी है और अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू कर रही है। अनुपमा कई महिलाओं के लिए प्रेरणा बनने का सोचती है। हालांकि वनराज और काव्या, अनुपमा की इस सक्सेस से जल रहे हैं। अब अनुपमा की कहानी में जल्द ही बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। जानें अनुपमा सीरियल में आने वाले 4 ट्विस्ट

अनुपमा के ऑफिस में मिली देविका को जॉब
अनुपमा टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक है। ऐसा लगता है कि अनुपमा और अनुज एक साथ अच्छा काम कर रहे हैं। अनुपमा और अनुज की इस मुंबई मुलाकात ने वह झिझक दूर कर दी और अब वे सच्चे बिजनेस पार्टनर की तरह हैं। अनुपमा और अनुज अब भूमि पूजन के साथ अपना बिजनेस शुरू करते हैं और यहां अनुज ने खुलासा करेगी कि देविका भी उनके साथ जुड़ रही है। अनुपमा खुश हो जाती है और देविका को गले लगा लेगी। दोनों इस खुशी के पल को शेयर करते हैं और अनुज यह देखकर खुश होता है। अनुपमा देविका के साथ काम करके खुश हैं। देविका ऑफिस में भी अनुपमा और अनुज को एक करने में बड़ी भूमिका निभाने वाली है। 

समर पर रोहन के गुंडे करेंगे हमला
अनुपमा जहां अपनी सफलता को लेकर खुश हैं तो वहीं दूसरी तरफ रोहन, समर और नंदिनी की जिंदगी में वापस आ गया है। इस बार रोहन, बा को निशाना बनाता है और अपनी पुरानी तस्वीर उनके बैग में रख देता है। ये सब रोहन इसलिए कर रहा है ताकि बा, नंदिनी को स्वीकार ना करे। आने वाले एपिसोड में, समर पर रोहन के गुंडों द्वारा हमला किया जाएगा, जब वह अनुपमा की डांस अकादमी में होगा। वे गुंडे समर को मारेंगे, लेकिन वह रोहन से जीत जाएगा।रोहन गुंडों को भेजता है क्योंकि वह समर को सबक सिखाना चाहता था और चाहता था कि वो नंदिनी के साथ अपना रिश्ता तोड़ दे। लेकिन उसकी सारी प्लानिंग बर्बाद चली गईं क्योंकि समर ने उसे वास्तविकता दिखा दी कि कोई भी उसके और नंदिनी के रिश्ते को नहीं तोड़ सकता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि नंदिनी और शाह परिवार इस लड़ाई पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं?

अनुज को अपना आइडल घोषित करेगा समर
पहले देखा गया था कि समर और अनुज पहले दिन से ही काफी अच्छे से जुड़ गए थे। समर के दिल में अनुज के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है। समर जल्द ही अनुज को अपना आइडल घोषित करेगा और भविष्य में उसके जैसा बनने की इच्छा जाहिर करेगा। इससे वनराज की भावनाओं को ठेस पहुंचेगी क्योंकि समर ने कभी वनराज की सराहना नहीं की और न ही उसके जैसा बनना चाहता था। वनराज डरा हुआ है क्योंकि अनुज धीरे-धीरे उसके पूरे परिवार को जीत कर उसे अकेला छोड़ देगा। अब समर और अनुज का रिश्ता वनराज को एक बहुत ही अनईजी स्थान पर छोड़ देगा, क्योंकि उसे लगता है कि अनुपमा की तरह समर भी अनुज के करीब हो जाएगा। बाद में अनुज, समर के जीवन में भी वनराज की जगह ले लेगा।

किंजल और राखी के जीवन में आएगा बड़ा तूफान
पहले देखा गया था कि राखी अपने पैसों के लिए शाह हाउस में खूब ड्रामा करती हैं। इस बार अनुपमा, राखी की बकवास और अपमान सहने वाली नहीं हैं। अनुज कपाड़िया की बदौलत अनुपमा एक मजबूत और बोल्ड महिला बन गई है। अनुपमा पैसे चुकाती है और किंजल और राखी के सारे बंधन तोड़ देती है। अनुपमा सीधा राखी को शाह हाउस कभी न आने की चेतावनी देती है। अनुपमा ने राखी को चेतावनी दी कि वह कभी शाह हाउस न आएं और कभी किंजल से ना मिले। अनुपमा का ये फैसला किंजल और राखी के जीवन में बड़ा तूफान लेकर आएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर