Anupamaa Upcoming Episode: वनराज ने उठाए अनुपमा-अनुज के रिश्ते पर सवाल तो, हाथापाई पर उतारू हुआ अनुज

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Sep 28, 2021 | 11:32 IST

Anupamaa Upcoming Episode: छोटे पर्दे का पॉपुलर सीरियल अनुपमा की कहानी बेहद दिलचस्प होती जा रही है। आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि वनराज अनुज को हाथापाई करने पर उतारू कर देता है। 

anupamaa and anuj enjoying at beach, vanraj and anuj get into collar grab fight
अनुपमा टीवी शो 
मुख्य बातें
  • बीच पर अनुपमा-अनुज को एक साथ देख इनसिक्योर हुआ वनराज।
  • अनुपमा ने बीच पर बदमाशों को सिखाया सबक।
  • वनराज ने उठाए अनुपमा-अनुज के रिश्ते पर सवाल।

Anupamaa Latest Episode: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) स्टारर शो अनुपमा लगातार दर्शकों के दिलों पर हुकूमत कर रहा है। अनुपमा शो में अब तक देखा गया कि अनुज के आ जाने से वनराज अनुपमा के लिए काफी इनसिक्योर हो रहा है। वहीं अनुपमा, अनुज के साथ बीच पर बहुत खूबसूरत मोमेंट शेयर कर रही है। मगर दोनों के बीच यह खूबसूरत पल अब मुश्किलों में बदलने वाले हैं। अनुपमा की आने वाली कहानी बेहद रोचक होने वाली है। आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि बीच पर अनुपमा अपना रौद्र रूप दिखाती है। वहीं, वनराज अपनी हद पार करते हुए अनुज और अनुपमा के रिश्ते को कलंकित करता है।

बदमाशों को सबक सिखाएगी अनुपमा

अनुपमा के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि, अनुपमा फ्लाइट में सो कर उठती है और अपने ऊपर अनुज का कोट देखकर हैरान हो जाती है। जिसके बाद अनुज उसे यह बताता है कि उसने अपना कोट अनुपमा को दे दिया क्योंकि उसे काफी ठंडी लग रही थी। अनुपमा अनुज को धन्यवाद कहने के साथ सॉरी भी कहती है। दोनों होटल पहुंचते हैं जहां अनुज अनुपमा को अपने क्लाइंट से मिलवाता है। अनुपमा का बिजनेस मॉडल देखकर अनुज के क्लाइंट काफी खुश हो जाते हैं वही अनुपमा इस मीटिंग में अपनी जीत दर्ज करवाती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अनुपमा को सरप्राइज देने के लिए अनुज उसे बीच पर ले जाता है। बीच पर पहुंचने के बाद अनुपमा बापूजी को अनुज के सरप्राइज के बारे में बताती है। किसी तरह वनराज और काव्या को यह पता चल जाता है कि अनुज और अनुपमा बीच पर हैं जिसके बाद वह दोनों भी मुंबई आ जाते हैं। अनुपमा बीच पर अच्छा समय बिता रही होती है तभी कुछ बदमाश उसे लूटने के लिए आ जाते हैं। तब अनुपमा अपना रौद्र रूप दिखाती है और उन बदमाशों को अच्छा सबक सिखाती है। थोड़ी देर बाद अनुज-अनुपमा और वनराज-काव्या आमने-सामने आ जाते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

पब में हाथापाई पर उतारू हुआ अनुज

अनुपमा, काव्या और वनराज से उनके मुंबई आने की वजह पूछती है, जिसके बाद वह यह बताते हैं कि वह अपने एक्स बॉस से मिलने आए हैं। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि अनुज और अनुपमा एक पब में एक साथ काफी अच्छा समय बिता रहे होते हैं। तभी, वनराज अनुपमा पर उंगली उठाता है जिसके बाद अनुपमा वनराज का मुंहतोड़ जवाब देती है। गुस्से में वनराज, अनुज और अनुपमा के रिश्ते को कलंकित करता है। वनराज की बातें सुनकर अनुज गुस्से में आ जाता है और दोनों एक दूसरे का कॉलर पकड़ लेते हैं। वनराज की वजह से अनुज हाथापाई पर उतारू हो जाता है। दोनों के बीच में होने वाली इस लड़ाई को देखकर काव्या उन्हें रोकने की कोशिश करती है। मगर, उसकी कोशिश भी नाकाम हो जाती है। वहीं, दोनों को झगड़ा करते हुए देखकर अनुपमा काफी परेशान हो जाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर