शाह परिवार में बजेगा सास-बहू का डंका, Nandini का सहारा बनेगी Kinjal, राखी को उसकी औकात दिखाएगी Anupamaa

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 01, 2021 | 09:37 IST

Anupamaa 3 Major Twists: छोटे पर्दे के पॉपुलर शो अनुपमा की कहानी अब बेहद दिलचस्प होने वाली है। आगामी एपिसोड्स में कुछ बड़े ट्विस्ट्स आने वाले हैं। 

major twists in anupamaa show, upcoming twists and turns in anupamaa tv serial
तीन ट्विस्ट के साथ बेहद दिलचस्प होने वाली है अनुपमा की कहानी 

मुख्य बातें

  • ग्रैंड नवरात्रि सेलिब्रेशन में होने वाला है बड़ा धमाका।
  • मुसीबतों में डूबती हुई नंदिनी का सहारा बनेगी किंजल।
  • राखी को उसकी असली औकात दिखाएगी अनुपमा। 

Anupamaa Upcoming Twists: स्टार प्लस के टॉप टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में अब कई नए ट्रैक जुड़ने वाले हैं। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) स्टारर शो अनुपमा अब बेहद दिलचस्प होने वाला है। एक तरफ जहां अनुपमा अपने सपनों के शहर में भी वनराज के वजह से लगातार परेशान है। वहीं, अब आगामी एपिसोड्स में वह कुछ ऐसे फैसले लेने वाली है जिसकी वजह से वनराज को 440 वोल्ट का झटका लगेगा। आने वाले एपिसोड्स में देखा जाएगा कि अनुपमा अब अपनी जिंदगी अपने शर्तों पर जीने वाली है और अपने दुश्मनों को करारा जवाब देने वाली है। इसी के साथ शाह परिवार में अब अनुपमा और उसकी बहू किंजल का डंका बजने वाला है। क्योंकि किंजल नंदिनी के लिए अब सबसे बड़ा सहारा बनकर सामने आने वाली है। 

मुसीबतों में डूबी नंदिनी का सहारा बनी किंजल

अनुपमा के पिछले कुछ एपिसोड्स में देखा गया था कि नंदिनी के जीवन में रोहन के आने से नंदिनी और समर के बीच कई गलतफहमी पैदा हो गई थी। जिसके वजह से उनका रिश्ता काफी नाजुक मोड़ पर आ गया था। समर की गैरमौजूदगी में कुछ लोग नंदनी को परेशान करते हैं, जैसे-तैसे नंदनी अपनी जान बचाकर शाह हाउस में पहुंच जाती है और किंजल से सारी बात बता देती है। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि मुसीबतों में डूबी हुई नंदिनी के लिए किंजल तिनके का सहारा बनने वाली है। आगामी एपिसोड सस्पेंस से भरा होगा, क्योंकि जैसे ही बा नंदिनी और रोहन की तस्वीरें देखने वाली होती है तभी किंजल बा को रोक लेती है। जिस वजह से नंदनी बहुत बड़ी मुसीबत में पड़ने से बच जाती है।

अनुपमा दिखाएगी राखी को उसकी असली औकात

अनुपमा के आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि राखी शाह परिवार को नीचे दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती है। शाह परिवार को आंख दिखाते हुए राखी बा का मोतियों का हार तोड़ देगी और वनराज से अपने पैसे वापस मांगेगी। वहीं अनुपमा से राखी की बेज्जती सही नहीं जाएगी और वह अपना रौद्र रूप दिखाते हुए राखी के मुंह पर चेक दे मारेगी। राखी द्वारा अपने परिवार की की गई बेइज्जती का बदला अनुपमा लेगी। राखी को उसकी औकात दिखाते हुए अनुपमा अब शाह परिवार से राखी का रिश्ता तोड़ देगी। वह राखी को ना तो शाह हाउस में कदम रखने की और ना तो अपनी बहू किंजल से उसे मिलने की हिदायत देती है। वहीं, वनराज भी राखी के सामने अपने घर का दरवाजा बंद कर देगा। 

अनुपमा शो में होगा नवरात्रि सेलिब्रेशन

मुंबई ट्रैक के बाद अब अनुपमा सीरियल में नवरात्रि ट्रैक शुरू होने वाला है। इस ग्रैंड नवरात्रि सेलिब्रेशन में शाह परिवार के साथ अनुपमा का परिवार और अनुज और जीके शामिल होंगे। जाहिर सी बात है इस हंसी-मजाक के बीच किसी ना किसी का दिल टूटने वाला है। तो इस बार किसी और का नहीं बल्कि वनराज का दिल टूटेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि नवरात्रि सेलिब्रेशन में अनुज और अनुपमा अपने नवरात्रि स्पेशल कॉस्टयूम के साथ ट्विनिंग करने वाले हैं। दोनों को एक जैसे कपड़ों में देख कर वनराज का खून खौल उठेगा। लेकिन, वनराज को सबसे बड़ा झटका तो तब लगेगा जब अनुपमा गरबा के लिए अनुज को बतौर अपना पार्टनर चुनेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर