Anupamaa Latest Twist: वनराज की एक गलती से दोराहे पर आई अनुपमा, क्या शाह परिवार से छूट जाएगा अनुपमा का साथ

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Sep 30, 2021 | 10:30 IST

Anupamaa Latest Spoiler: अनुपमा का आगामी एपिसोड कई ट्विस्ट्स और टर्न्स से भरा है। वनराज की एक गलती की वजह से अनुपमा अब दोराहे पर आ खड़ी हुई है।

anupamaa tv serial maha episode on sunday, anupamaa serial upcoming twists
अनुपमा टीवी शो 
मुख्य बातें
  • अनुपमा के मेगा एपिसोड में होने वाला है बड़ा धमाका।
  • वनराज की गलती से बिखर जाएगी अनुपमा। 
  • दोराहे पर आ खड़ी हुई अनुपमा की जिंदगी।

Anupamaa Upcoming Episode: छोटे पर्दे का पॉपुलर सीरियल अनुपमा (Anupamaa) का अपकमिंग एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है। आने वाले कुछ एपिसोड्स में अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह से बदलने वाली है। फिलहाल अनुपमा के बीते कुछ एपिसोड्स में यह देखा गया कि अनुपमा, अनुज, वनराज और काव्या मुंबई में अच्छा समय बिता रहे हैं। एक तरफ जहां अनुज और वनराज को एक साथ डांस करते देखकर काव्या और अनुपमा बहुत इंजॉय कर रही हैं। वहीं, अनुज ने नशे में होने के चलते अपना 26 साल पुराना राज वनराज के सामने खोल दिया है। अनुपमा की जिंदगी गुलजार होती जा रही है, मगर आने वाला समय उसके लिए बहुत दर्दनाक होने वाला है। यहां जानें अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

अनुज-अनुपमा के पर्सनल लाइफ पर वनराज ने किया भद्दा कमेंट 

नशे में टल्ली होकर अनुज और वनराज एक साथ डांस करते हैं जिसके बाद वह दोनों एक साथ कुछ पर्सनल मोमेंट शेयर करते हैं। जहां अनुज वनराज के सामने अपने 26 साल पुराने राज के बारे में बात करता है। अनुज वनराज के सामने अनुपमा के लिए अपने प्यार का इजहार करता है। जिसके बाद अनुपमा और काव्या अनुज और वनराज को अपने-अपने कमरे में ले जाती हैं। अनुज नशे में टल्ली होता है जिस वजह से अनुपमा उसके साथ रुकने का फैसला लेती है। जब अनुज और अनुपमा सुबह अपने होटल रूम से बाहर निकलते हैं तब वनराज दोनों के एक साथ एक कमरे में रात गुजारने पर भद्दा कमेंट करता है। अब आने वाले एपिसोड में यह पता चलेगा कि क्या अनुज और अनुपमा वनराज को करारा जवाब देंगे या नहीं। 

दोराहे पर आ खड़ी हुई अनुपमा की जिंदगी

हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में यह देखा जा सकता है कि रविवार को टेलीकास्ट होने वाला अनुपमा का मेगा एपिसोड बेहद दिलचस्प होगा। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि अनुपमा बहुत परेशान है और अपना दर्द साझा कर रही है। अनुपमा कहती है कि मिस्टर शाह यानी वनराज ने इतने‌ शुभ दिन को बर्बाद करके रख दिया है। वह कहती है कि वनराज की वजह से अब वह दोराहे पर आ खड़ी हुई है।

जाहिर सी बात है कि आने वाले एपिसोड में वनराज कुछ ऐसा करने वाला है जिससे अनुपमा की जिंदगी बदल जाएगी। अनुपमा आगे कहती है कि वह चीजों से तंग आ चुकी है और अब किसी का गुस्सा और बातें सहने नहीं वाली है। अब यह आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि आखिर वनराज ने ऐसा क्या किया कि अनुपमा दोराहे पर आ खड़ी हुई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर