Anupamaa Serial के वनराज और नंदिनी का कैसा है रियल में रिश्ता, अनघा भोसले को बेटी मानते हैं सुधांशु पांडे

Anupamaa stars Vanraj Nandini relation in real life: अनघा भोसले सीरियल अनुपमा में वनराज की छोटी बहू का रोल निभाती हैं। जानें रियल में कैसा है इन दोनों का रिश्ता...

Sudhanshu Pandey Anupamaa| Sudhanshu Pandey Anagha Bhosale Relation| Vanraj Nandini| sudhanshu pandey daughter anagha bhosale|
सुधांशु पांडे और अनघा भोसले। 

मुख्य बातें

  • सुधांशु पांडे टीवी सीरियल अनुपमा में फिलहाल वनराज का रोल करते नजर आ रहे हैं।
  • सुधांशु पांडे ने अनघा अरविंद भोसले के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर बात की है।
  • जानें रियल में कैसा है वनराज और नंदिनी का का रिश्ता।

सुधांशु पांडे बॉलीवुड, टीवी और म्यूजिक इंडस्ट्री में काफी वक्त से एक्टिव हैं। फिलहाल सुधांशु पांडे टीवी सीरियल अनुपमा में नजर आ रहे हैं। इसमें उनके द्वारा निभाया जा रहा किरदार वनराज, टीवी के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले रोल में से एक बन गया है। फैन्स सुधांशु पांडे की एक झलक कहें या शो के एपिसोड देखने से चूकते नहीं हैं। हाल ही में सुधांशु पांडे ने अनघा अरविंद भोसले के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर बात की। दोनों अक्सर मजेदार रील और पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जानें कैसा है दोनों का ऑफ-स्क्रीन रिश्ता?

सुधांशु पांडे बताते हैं, 'अनघा और मैं एक साथ ढेर सारी तस्वीरें शूट करते हैं, मैं उन्हें अपनी बेटी की तरह मानता हूं। हर बार जब मैं उसे देखता हूं और उससे बात करता हूं तो मुझे लगता है कि काश मेरी एक बेटी होती। क्योंकि मेरे दो बेटे हैं, लेकिन अनघा मेरे लिए वह जगह(बेटी) भर देती है। अनघा बहुत प्यारी बच्ची है, मुझे रील, तस्वीरें शूट करने और उसके साथ खेलने में बहुत मजा आता है।'

जैसा कि हम सभी जानते हैं अनघा अरविंद भोसले टीवी सीरियल अनुपमा में नंदिनी का रोल निभा रही हैं। जो कि समर की होने वाली पत्नी हैं और अनुपमा-वनराज का छोटी बहू है। कम वक्त में अनघा का वनराज का बॉन्ड काफी स्ट्रांग हो गया है। दोनों एक-दूसरे के साथ अक्सर फोटोज शेयर करते रहते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@anagha_bhosale)

अनुपमा के स्टार सुधांशु पांडे का कहना है कि अभी उनके सबसे करीब वनराज शाह का किरदार है। क्योंकि वो एक साल या उससे अधिक समय से वनराज का रोल कर रहे हैं। इस भूमिका के लिए उन्होंने खुद का पूरी तरह से आत्मसमर्पण कर दिया है और ये उनके दिल के बहुत करीब है।

इसी इंटरव्यू में सुधांशु ने बताया कि मैं अपने करियर की अवधि से अब तक निभाए गए किरदारों में से कुछ भी फिर से लिखना नहीं चाहता हूं। इसका श्रेय लेखक को है जब भी उन्होंने मेरे लिए एक चरित्र लिखा है तो वे काफी विस्तृत था। मैंने अब तक जितने भी किरदार निभाए हैं, वे काफी वर्सटाइल किरदार रहे हैं जिन्हें मैंने जीवन भर निभाया है। मैं फिर से लिखना चाहता तो मैं नए किरदार निभाना पसंद करूंगा, मैं आगे और भी कई भूमिकाएं और किरदार निभाना चाहूंगा, अगर मुझे महाकाल के आशीर्वाद से मौका मिला, तो मैं निश्चित रूप से कुछ और अलग किरदार निभाऊंगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर