Anupamaa Serial में आएंगे 4 बड़े ट्विस्ट, समर-नंदिनी के बीच आया रोहन तो वनराज-काव्या उठाएंगे अनुपमा का फायदा

Anupamaa Serial Big 4 Twists Rohan Entry in Nandini Samar life: 25 साल पुराना प्लान पूरा करेगी देविका। तो वनराज को पता चला अनुपमा के प्यार में पागल था अनुज। टीवी सीरियल अनुपमा में आ रहे 4 नए मोड़...

Anupamaa Serial Big 4 Twists| Kavya vanraj use Anupamaa Against Anuj| Rohan Entry in Nandini Samar love Story| Anupamaa Spoiler update| अनुपमा में आएंगे 4 बड़े ट्विस्ट| अनुपमा में आगे
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • समर-नंदिनी के बीच आया रोहन
  • अनुपमा के प्यार में पागल था अनुज, वनराज को चला पता
  • अनुपमा में आ रहे 4 नए मोड़

टेलीविजन सीरियल अनुपमा में अनुज की एंट्री हो चुकी है इसी के साथ मेकर्स कुछ दिलचस्प मोड़ के लिए तैयार है। पहले देखा गया था कि वनराज और काव्या, अनुज से मिलने के लिए रीयूनियन पार्टी में पहुंचते हैं, इस बात से अनजान कि अनुपमा भी पार्टी में हैं। दूसरी ओर अनुपमा, अनुज के साथ पार्टी का आनंद लेती है। अब अनुपमा की कहानी में कई नए ट्विस्ट आने वाले हैं। एक नजर टीवी सीरियल अनुपमा में आ रहे 4 नए मोड़ पर...

वनराज-काव्या उठाएंगे अनुपमा का फायदा
जैसा कि अनुपमा की कहानी में अनुज कपाड़िया की एंट्री हो चुकी है। इधर काव्या और वनराज को पता चल चुका है कि अनुज, अनुपमा का क्लासमेट है। पार्टी में वनराज, अनुज से मिलता है जबकि काव्या उसके साथ डील करने के लिए उसे प्रभावित करने की कोशिश करती है। काव्या ने वनराज को डील के लिए मना लिया है। आने वाले एपिसोड में काव्या, वनराज को अनुज के साथ अनुपमा की दोस्ती का फायदा उठाने के लिए कहती है। काव्या, वनराज से कहती है कि डील उनके लिए अहम है और वनराज मान जाता है। दूसरी तरफ, अनुपमा की समस्याओं से वाकिफ अनुज भी उसकी मदद करने की सोच रहा है।

समर-नंदिनी के बीच आया रोहन
अनुपमा की होने वाली छोटी बहू नंदिनी के एक्स रोहन की एंट्री हो चुकी है। जो समर को परेशान करते हुए उनकी लव स्टोरी में एक नया मोड़ लाएगा। नंदिनी और रोहन कैफे में बातचीत के लिए आते हैं जहां नंदिनी रोहन को स्पष्ट करती है कि वह अब उससे प्यार नहीं करती और जीवन में आगे बढ़ गई है। जबकि रोहन इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है और नंदिनी के लिए अपने प्यार का दावा करता है। नंदिनी रोहन को दूर जाने की चेतावनी देती है जबकि रोहन, नंदिनी से जबरदस्ती करने की कोशिश करता है। रोहन को यकीन है कि नंदिनी उससे प्यार करती है, इस पर समर नाराज हो जाता है। तभी समर, नंदिनी के लिए आगे आता है और रोहन थप्पड़ जड़ देता है। समर, रोहन को चेतावनी देता है कि वह दूर रहे, नहीं तो यह उसके लिए बुरा होगा।

अनुपमा के प्यार में पागल था अनुज, वनराज को चला पता
पहले देखा गया था कि अनुपमा, अनुज कपाड़िया से मिलती है लेकिन वह इस बात से अनजान है कि वह लड़का उसके कॉलेज में था और उसका क्लासमेट था। अनुज, अनुपमा को बहुत अच्छी तरह से जानता है लेकिन वह उससे अनजान है। बेचारी अनुपमा पहले वनराज के बारे में सोचती हैं क्योंकि अनुज उनकी संपत्ति खरीदना चाहता था। अनुपमा और अनुज पार्टी एंजॉय करते हैं और तभी वनराज की एंट्री होती है। अनुपमा को अनुज के साथ डांस करते देख वनराज हैरान हो जाता है और जलन से आग बबूला हो जाता है। केवल इतना ही नहीं उसे पता चलता है कि अनुज कॉलेज के दिनों में अनुपमा के प्यार में पागल था। ये बात देविका से उसे सुनने में आती है। 

25 साल पुराना प्लान पूरा करेगी देविका
पार्टी में अनुपमा और अनुज एक साथ एंजॉय करते हैं। अनुपमा शुरू में अजीब फील करती है लेकिन देविका उसे कंफर्टेबल फील कराने की कोशिश करती है। तब अनुपमा रीयूनियन का आनंद और पुरानी दोस्ती के बंधन को शेयर करती है। देविका जानती है कि अनुपमा अब इंडिपेंडेंट महिला है और वह अब अपने जीवन में प्यार की तलाश कर सकती है। देविका को यह भी पता चलता है कि अनुज अनमैरिड है और अभी भी अनुपमा में दिलचस्पी रखता है और इस तरह वो मैचमेकर की भूमिका निभाने का फैसला करती है। देविका, अनुपमा और अनुज को प्यार से एकजुट करने के लिए तैयार है जो वह 25 साल पहले करने में असफल रही थी। क्या इस बार देविका के प्रयास काम आएंगे? क्या अनुपमा और अनुज की दोस्ती प्यार में बदलेगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर