Anupamaa Janmashtami: अनुपमा बनी मीरा अनुज बने कृष्णा, काव्या-वनराज के सामने शाह हाउस में होगी ग्रैंड एंट्री

Anupamaa janmashtami twist TV Serial upcoming story: अनुपमा की कहानी में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। कृष्ण जन्माष्टमी पर अनुपमा के घर में पहली बार अनुज की शानदार एंट्री होने वाली है...

Anupamaa upcoming story| Anupamaa janmashtami twist| anupama become meera anuj krishna And kavya vanraj As radha krishna| Samar Nandini| अनुपमा बनी मीरा तो अनुज कृष्णा, आएगा नया ट्विस्ट
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुमपा के अब आने वाले एपिसोड में नया ट्विस्ट आने वाला है।
  • शाह हाउस में अब जन्माष्टमी समारोह का सेलिब्रेशन होगा।
  • शाह हाउस में पहली बार अनुज की शानदार एंट्री होने वाली है।

टेलीविजन सीरियल अनुपमा अपने दिलचस्प ट्विस्ट एंड टर्न्स से दर्शकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं रहा है। शाह परिवार घर में जल्द जन्माष्टमी मनाने की तैयारी कर रहा है। अब आने वाले एपिसोड में शाह हाउस में जन्माष्टमी समारोह के साथ नया ट्विस्ट आने वाला है। इसबार अनुपमा को मीरा को रूप में देखा जाएगा, वहीं उसका क्लासमेट दोस्त अनुज कपाड़िया कृष्ण बनकर सामने आने वाला है।

दरअसल अनुपमा को परिवार में कपल थीम का एक विचार आता है जिसमें सभी को राधा-कृष्ण के रूप में तैयार होने के लिए कहती है। अनुपमा सीरियल में वनराज-काव्या, बा-बापूजी, समर-नंदिनी और किंजल-परितोष की जोड़ी बनाती हैं। इस तरह से पूरा शाह परिवार कृष्णा के रंग में रंगने वाला है। साथ में जन्माष्टमी सेलिब्रेट करता दिखेगा। 

अनुपमा पर फिर निशाना साधेगी काव्या 
इस बीच काव्या, अनुपमा को ताना मारने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। काव्या कहती है कि अनुपमा को अकेले ही फंक्शन में जाना होगा क्योंकि उसका कोई पार्टनर नहीं है। अनुपमा तभी काव्या को जवाब देती है और कहती है कि कान्हा जी और उनका आशीर्वाद हमेशा उसके साथ है। दूसरी ओर, जीके अनुज के साथ जन्माष्टमी मनाते हैं और अनुज को कृष्ण का मुकुट पहनाते हैं।

शाह हाउस में होगी अनुज की एंट्री
अब अनुज इधर अनुपमा की मदद के लिए पूरी तरह तैयार है। जन्माष्टमी के मौके पर खुद अनुज, अनुपमा के घर आएंगा। इस दौरान अनुज को कृष्णजी के अवतार में देखा जाएगा क्योंकि उसके सिर पर मुकुट होगा। दरअसल अनुज के दादाजी उसे आज के दिन ये मुकुट पहनने के लिए बोला है। इसी वजह से वो शाह हाउस में इत्तेफाक से राधा-कृष्ण थीम में एंट्री लेने वाला है। 

अनुपमा से समर कहेगा अपने दिल का हाल
पहले देखा गया था कि नंदिनी का पास्ट लौट आया है और समर-नंदिनी के बीच गलतफहमी पैदा करने लगा है। समर, नंदिनी से अपना राज छुपाने से नाराज है। दूसरी ओर, नंदिनी कैफे में रोहन से मिलती है जहां वह साफ करती है कि वह अपने जीवन में आगे बढ़ चुकी है। तभी समर आ जाता है और वो रोहन को नंदिनी से दूर रहने की चेतावनी देता है। जब रोहन उसे नंदू कहता है तो समर चिढ़ जाता है। आने वाले एपिसोड में समर अनुपमा से कहता है कि उसे नंदू को खोने की चिंता है। अनुपमा, समर को समझाती है कि अगर प्यार है तो उनके बीच कुछ भी नहीं आ सकता। अनुपमा समर से कहती है कि उसे नंदिनी की खुशी के बारे में सोचना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर