Anupamaa Spoiler: डील की बात पर Anuj Kapadia ने जताई नाराजगी, धर्म संकट में फंसी Anupamaa

Anupamaa Upcoming Episode: छोटे पर्दे का पॉपुलर सीरियल अनुपमा आए दिन बेहद दिलचस्प और रोचक मोड़ लेता नजर आ रहा है। फिलहाल इस टीवी सीरियल में जन्माष्टमी का ट्रैक चल रहा है।

Anupamaa Latest Episode, Anupamaa Upcoming Episode, Anupamaa Spoilers, Anupamaa, Anupama Spoiler Alert, Anupama TV Show, Anupamaa Kinjal, Rupali Ganguly, Paras Kalnawat, Nidhi Shah, Anupamaa breakdown| Samar And kinjal stands supporter of Anupamaa
अनुपमा अपकमिंग एपिसोड  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शाह परिवार में हुई अनुज और जीके की एंट्री।
  • अनुपमा और अनुज एक साथ डांस करते आए नजर।
  • वनराज द्वारा की गई डील की बात पर नाराज हुआ अनुज।

Anupamaa Latest Episode, 08 August Writeen Update: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) स्टारर शो अनुपमा अनुपम (Anupamaa) दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुआ है। इस शो के मेकर्स आए दिन कई रोचक और दिलचस्प मोड इस शो में लेकर आते हैं जो दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में सफल होते हैं। अगर हाल-फिलहाल की बात करें तो, अनुपमा सीरियल में जन्माष्टमी का जश्न मनाया जा रहा है।

अनुज के आने से जन्माष्टमी सेलिब्रेशन पर चार चांद लग गया है। एक तरफ, अनुज और जीके के आने से पूरा शाह परिवार खुश है। वहीं, अनुज की वजह से वनराज अनुपमा के लिए इनसिक्योर होता जा रहा है। आने वाले एपिसोड की बात करें तो अनुपमा और अनुज की करीबीयों को देख कर वनराज काफी परेशान हो जाता है। राधा और कृष्ण के अवतार में अनुपमा और अनुज की जोड़ी बहुत पसंद की जा रहा है। 

डील की बात पर अनुज ने जताई नाराजगी

आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि, जन्माष्टमी सेलिब्रेशन के लिए शाह परिवार में शामिल होकर अनुज और जीके बहुत खुश होते हैं। अनुपमा के संस्कार और स्वभाव से जीके बहुत खुश हो जाता है और बार-बार उसकी तारीफ करता है। अनुज के आने से शाह परिवार बहुत खुश है मगर वनराज के चेहरे पर बारह बजे हुए हैं। जब जन्माष्टमी सेलिब्रेशन के अंत में अनुज और जीके घर जाने लगते हैं। तब, काव्या के कहने पर दरवाजे के पास वनराज उन्हें रोक लेता है और डील की बात करने लगता है। वनराज की इस हरकत पर अनुज नाराजगी जताता है और कड़े शब्दों में उसे यह कहता है कि, यह जगह डील की बात करने के लिए सही नहीं है। इसके साथ वह बताता है कि उसकी टीम इस मुद्दे को संभाल रही है इसलिए जब तक उसकी टीम का काम खत्म नहीं हो जाता तब तक वह इस पर बात नहीं कर सकता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अनुपमा की हरकत पर परेशान हो जाता है वनराज

अनुज की यह बात सुनकर वनराज को बहुत बुरा लगता है। मगर, इससे भी बुरा उसे तब लगता है, जब अनुपमा अनुज को छोड़ने के लिए दरवाजे तक जाती है। जिसके वजह से वनराज को बहुत बुरा लगता है और उसकी खुशियों पर ग्रहण लग जाता है। आने वाले एपिसोड में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि अनुपमा अपने दोस्त अनुज और एक्स पति वनराज में से किसे चुनेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर