Anupamaa 5 Big Twist: वनराज की बहन डॉली की होगी नई एंट्री, किंजल और काव्या का होगा फेस ऑफ, अनुपमा सीरियल में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

Anupamaa 5 Twist Kavya Kinjal Face off And Dolly New Entry: किंजल-काव्या का होगा आमना-सामना तो अब मायके में अनुपमा को सुनने होंगे ताने! अनुपमा के शाह हाउस छोड़ते ही कहानी में 5 बड़े ट्विस्ट आएंगे, जो बेहद इंट्रेस्टिंग होंगे...

Anupamaa 5 Twist Star plus| Kavya Kinjal Face off| Anupamaa Serial Vanraj Sister Dolly New Entry in Shah family
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • शाह परिवार में होगी डॉली की एंट्री
  • शाह परिवार में बंटवारा कराएगी काव्या
  • अनुपमा शो में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल अनुपमा दिलचस्प ट्विस्ट के लिए तैयार है। अनुपमा का वनराज के साथ गंदा फेस ऑफ देखने को मिलता है और वह बा को यह भी एहसास कराती है कि वह गलत पक्ष में है। अनुपमा दिखाती हैं कि कैसे उन्होंने काव्या के साथ संबंध रखने वाले वनराज को हमेशा पारिवारिक प्रतिष्ठा में बनाए रखा। अब बड़े संकट का इंतजार है। क्योंकि अनुपमा शाह हाउस के निकल जाएंगी और यह किसी ने उम्मीद नहीं की थी। अनुपमा के शाह हाउस छोड़ते ही कहानी में 5 बड़े ट्विस्ट आएंगे, जो कि देखना बेहद इंट्रेस्टिंग होगा। 

शाह परिवार में बंटवारा कराएगी काव्या
अनुपमा के बाहर निकलने पर सबसे ज्यादा खुशी काव्या को है। क्योंकि वह अब शाह हाउस पर शासन करने का फैसला करती है।अनुपमा के जाने के बाद, काव्या घर की जिम्मेदारी लेने में असफल हो जाएगी और पूरे परिवार को तोड़ देगी। बा को घर में अनुपमा की कीमत का एहसास होगा और वह उसे मिस करने लगेगी। क्योंकि अब काव्या शाह हाउस की मालकिन होगी, साथ ही बा इस घर की नई नौकरानी बनेगी। इतना ही नहीं वनराज इस बात से टूट जाएगा कि एक-एक कर उसके बच्चे अनुपमा की तरफ हो रहे हैं। समर के बाद पाखी ने भी अनुपमा को उसके ऊपर चुना है ये बात वनराज के जहन में बैठ जाएगी।

शाह परिवार में होगी डॉली की एंट्री
अनुपमा कहानी और अधिक ड्रामा, ट्विस्ट एंड टर्न्स के लिए तैयार है। शाह परिवार शांति का जीवन नहीं जीने वाला है क्योंकि जल्द ही डॉली की वापसी हो रही है। अनुपमा के घर छोड़ते ही डॉली की मायके में वापसी एक बड़ा मोड़ ला रही है। अब वनराज और बा ने जो बोया था वही काटेंगे। वनराज और लीला ने अनुपमा के साथ जो किया वही बिल्कुल डॉली के साथ भी हुआ। डॉली को अपनी सास के गुस्से का सामना करना पड़ता है जब उसे पता चलता है कि शाह परिवार ने अनुपमा के साथ क्या किया। अब, वह भी डॉली के पेशे, उसके चरित्र और उसकी गरिमा पर सवाल उठाने लगती है और इस तरह शाह परिवार ठीक उसी भयानक तूफान का सामना करता है जिसका सामना अनुपमा ने किया था। यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे वनराज की बहन और लीला की बेटी डॉली शाह परिवार में सबके दिमाग में होश उड़ाएगी और उन्हें उस दर्द का एहसास कराएगी जो उन्होंने अनुपमा को दिए थे।

किंजल-काव्या का होगा आमना-सामना
सीरियल अनुपमा की दिलचस्प कहानी आगे किंजल के सीन के साथ वापसी करेगी, जो अनुपमा के बाहर निकलने के बाद कहानी को मसाला देगी। अनुपमा ने एक बार किंजल से वादा किया था कि वह शाह परिवार में दूसरी अनुपमा नहीं बनेंगी। आखिरकार, आने वाली कहानी में ट्रैक शुरू होने वाला है। अनुपमा के जाने के बाद काव्या अपना असली रंग दिखाना शुरू करेगी। जैसा कि काव्या आदेश देती है और किंजल को उन सभी कामों को संभालने के लिए मजबूर करती है जो अनुपमा परिवार में करती थी, किंजल उससे सहमत नहीं है और इसके बजाय अपने लिए एक मजबूत स्टैंड लेती है। खाना बनाने और घर के काम करने के मामले में किंजल और काव्या का आमना-सामना होगा। काव्या मानती है कि किंजल घर की नई अनुपमा होगी जो खाना बनाएगी और चुपचाप सारे काम करेगी लेकिन उसकी सारी धारणाएं टूट जाएगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि किंजल के खुद के लिए एक मजबूत स्टैंड लेने और काव्या के आदेशों को ना कहने के साथ कहानी कैसे बदलेगी।

अनुज का ऑफर ठुकराएगी अनुपमा
शाह हाउस छोड़ने के बाद अनुज, अनुपमा की मदद करना चाहता है। क्योंकि वह उसकी वजह से इस कठिन समय का सामना कर रही है, फिर भी अनुज घर का ऑफर रखने की हिम्मत जुटाता है। हालांकि, अनुपमा जिसने अभी-अभी अपना स्वाभिमान चुना है, अनुज पर किसी भी तरह से भरोसा करने के लिए तैयार नहीं है, जिससे उसे भविष्य में परेशानी हो सकती है। इस प्रकार, अनुपमा अपने नए घर का ऑफर अस्वीकार कर देती है। अनुज का ऑफर ठुकराने और शाह परिवार के घर से अचानक बाहर निकलने के बाद अनुपमा अब अपने जीवन में नई चुनौतियों का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

अब मायके में अनुपमा को सुनने होंगे ताने!
शाह हाउस से बाहर निकलने के बाद अनुपमा को नई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। अनुपमा के जीवन में कुछ भयानक चुनौतियां उसके लिए तैयार हैं। अनुपमा ने बा, वनराज और समाज के क्रोध का साहसपूर्वक सामना किया, जिसके लिए उसकी मां को उस पर गर्व है। हालांकि, वह अपने परिवार के साथ जो समय बिताने जा रही हैं, वह भी आसान नहीं होने वाला है। अनुपमा जब अपने मायके रहने आएगी तो उसे समाज के क्रोध और तलाक पर सवालों का सामना करना पड़ेगा। जबकि अनुपमा को अपनी मां और भाई से पूरा सहयोग मिलता है, फिर भी उनके लिए चीजें कठिन होती जाएंगी। अनुपमा की जिंदगी की नई चुनौतियां और कठिन होती जा रही हैं। फिर भी, अनुपमा एक मजबूत स्टैंड लेते हुए उन सभी को दूर करने के लिए पूरी तरह तैयार है। तो, कैसे अनुपमा फिर से रूढ़ियों को तोड़ देंगी? ये देखना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर