Anupamaa Serial Twist: बा बनेगी नौकरानी तो काव्या बनेगी शाह हाउस की नई मालकिन, अनुपमा को अनुज करेगा नया अपार्टमेंट गिफ्ट

Anupamaa Twist Baa is new Maid And Anupama Get New House| अनुपमा और अनुज की बॉन्डिंग नेक्स्ट लेवल पर जाने वाली है। अनुज बहुत खुश है कि वो खुद के लिए स्टैंड लेने लगी है। अब कहानी में अनुपमा के अच्छे दिन और शाह हाउस के बुरे दिन आने वाले हैं।

Anupamaa Update Serial Twist| Anupamaa Baa is new Maid of Shah's House| Anuj gifts an House to Anupama post her exit
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अब अनुपमा ने अपने जीवन का सबसे बड़ा फैसला किया है।
  • तलाक के बाद अनुपमा ने शाह हाउस भी छोड़ने की ठान ली है।
  • कहानी में अनुपमा के अच्छे दिन और शाह हाउस के बुरे दिन आने वाले हैं।

अनुपमा देखते ही देखते छोटे परदे का सबसे लोकप्रिय धारावाहिक बन चुका है। अनुपमा के अब शाह हाउस से बाहर निकलने के बाद एक दिलचस्प मोड़ आने वाला है। बा ने अनुपमा को बहुत बुरा भला कहा है। बा ने अनुपमा को चरित्रहीन, बदजलन का टैग दिया और भी बहुत कुछ कहा, जिससे उसे अपने बच्चों के सामने अपमानित होना पड़ा। अनुपमा बार-बार बा से उस पर भरोसा करने का अनुरोध करती रही लेकिन बा ने अनुपमा पर विश्वास न करने और वनराज-काव्या का समर्थन करने का मन बना लिया।

अब अनुपमा ने अपने जीवन का सबसे बड़ा फैसला किया है। तलाक के बाद अब अनुपमा ने शाह हाउस भी छोड़ने की ठान ली है। लेकिन अनुपमा के चले जाने के बाद शाह हाउस में चीजें उलट जाएंगी। अनुपमा ही थीं जिसने पूरे परिवार को एकजुट रखा था और सभी की चिंता करती थी। अब अनुपमा के बाहर निकलने के बाद काव्या के हाथ में कंट्रोल होगा। अब धोखाधड़ी के साथ काव्या, शाह हाउस की नई मालकिन बन जाएगी। 

बा के आएंगे बुरे दिन!
अब अनुपमा सीरियल में बा को अपनी ही कड़वाहट का स्वाद चखने को मिलेगा। बेशर्म काव्या, बा को घर की नौकरानी बना देगी। बा के पास और कोई विकल्प नहीं बचा है। इसलिए बा को काव्या के आगे झुककर घर के सारे काम करने पड़ेंगे। अब समय आ गया है कि बा अपने ताने और बुरे व्यवहार की कड़वाहट का स्वाद खुद चखें जो उसने इतने सालों तक अनुपमा को दिए।

अनुपमा को अनुज गिफ्ट करेगा नया घर 
इधर अनुपमा और अनुज की बॉन्डिंग नेक्स्ट लेवल पर जाने वाली है। अनुपमा अब अपने लिए स्टैंड लेती है और शाह परिवार छोड़कर अपनी मां और भाई के घर आ जाती है। अनुपमा जब मां के घर आती है तो भाई उसका साथ देता है। अनुज को इस बारे में पता चलता है और वो ये सब जानकर बहुत खुश होता है कि वो खुद के लिए स्टैंड लेने लगी है। अब अनुज ने अनुपमा को एक अपार्टमेंट गिफ्ट में देने की योजना बनाई है जहां वह शांति से रह सके और आगे बढ़ सके। अनुज, अनुपमा को अपार्टमेंट गिफ्ट करने की योजना बनाता है लेकिन अलग तरीके से ताकि वह अकेले और खुशी से रह सके।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर