Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सपना की नई एंट्री मचाएगी बड़ा हंगामा, अनुपमा की जिंदगी में नई मुसीबत, जानें 5 TV शोज में क्या होगा आगे

TV Shows 5 Twist upcoming week update: सपना की नई एंट्री से खुलेगा निनाद-अश्विनी के अतीत का राज तो आदित्य-मालिनी का अब होगा तलाक। जानें 5 टीवी शोज में इस हफ्ते आने वाले 5 बड़े ट्विस्ट।

5 TV Shows Twist Spoiler| Yeh Rishta Kya Kehlata Hai And udaariyaan And Anupamaa To  Imlie TV serial Star Plus GHKKPM 5 TV Shows Twist
5 टीवी शोज ट्विस्ट। 
मुख्य बातें
  • रोमांटिक बाइक राइड पर जाएंगे अभिमन्यु और अक्षरा
  • तेजो की जिंदगी में ट्विस्ट के साथ हुई अंगद की एंट्री
  • जानें 5 टीवी शोज में इस हफ्ते आने वाले 5 बड़े ट्विस्ट

अनुपमा की जिंदगी में आएगी नई परेशानी
टीवी सीरियल में शाह हाउस से बाहर निकलने के बाद अनुपमा के लिए नई चुनौतियां इंतजार कर रही हैं जिसका अब उसे सामना करना पड़ेगा। अपने मायके में रहने के बाद अनुपमा के जीवन में कुछ भयानक चुनौतियां तैयार हैं। अनुपमा ने बा, वनराज और समाज के क्रोध का साहसपूर्वक सामना किया है जिसके लिए उनकी मां को उस पर गर्व है। हालांकि, वह अपने परिवार के साथ जो समय बिताने जा रही हैं, वह भी आसान नहीं होने वाला है। अनुपमा अपने परिवार के साथ रहेगी और इस तरह से उसे समाज के बकवास गुस्से और तलाक पर कई सवालों का सामना करना पड़ेगा। जबकि अनुपमा को अपनी मां और भाई से पूरा सहयोग मिलेगा, फिर भी उनके लिए चीजें कठिन होती जाने वाली हैं। अनुपमा का जीवन और अधिक चुनौतीपूर्ण होगा। अनुपमा की चुनौतियां और कठिन होती जा रही हैं। अब अनुपमा अपने साथ-साथ मायकेवालों के लिए कड़ा कदम उठाएगी, ताकि वो समाज के खिलाफ एक मजबूत स्टैंड ले सके। तो, कैसे अनुपमा फिर से रूढ़ियों को तोड़ेगी ये देखना होगा।

आदित्य-मालिनी का अब होगा तलाक
इमली टीवी सीरियल की कमाल की कहानी में आखिरकार आदित्य और मालिनी के तलाक का मोस्ट अवेटेड ट्विस्ट देखने को मिलेगा। जब इमली, आदित्य के साथ बेडरूम में सोने से मना कर देती है क्योंकि वह उस पर भरोसा नहीं करता है। इमली नकली प्यार और विश्वास नहीं चाहती है। आदित्य अंततः मालिनी के साथ अपने सभी संबंधों को हमेशा के लिए समाप्त करने का बड़ा कदम उठाएगा। आदित्य अंत में तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करके मालिनी को साइन करने के लिए सौंप देगा। जैसा कि मालिनी आदित्य को वापस पाने की योजना बना रही है और साजिश रच रही है, तलाक के कागजात उसके लिए एक बड़ा झटका बनकर सामने आएंगे। हालांकि, आदित्य ने अब अपने और इमली के बीच सभी गलतफहमियों को खत्म करने और मालिनी को इस नाम के रिश्ते से मुक्त करने का फैसला किया है। आदित्य के तलाक के कदम से मालिनी हार जाती है क्योंकि उसने इतनी जल्दी यह उम्मीद नहीं की थी। आदित्य, इमली के साथ अपने रिश्ते की रक्षा करता है लेकिन मालिनी हारने के लिए तैयार नहीं है। कहानी में ट्विस्ट यह है कि मालिनी कागजों पर हस्ताक्षर करती है लेकिन आदित्य को वापस पाने की उसकी योजना अभी भी जारी है और जब ये सच्चाई इमली को पता चलती है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है। इमली और मालिनी का अब कमरे में जोरदार आमना-सामना होगा। यहीं मालिनी अपनी गर्भावस्था के छिपे हुए एजेंडे का खुलासा करती है। मालिनी, आदित्य को वापस जीतने के लिए दृढ़ है लेकिन इमली इतनी आसानी से हार मानने को तैयार नहीं है।

सपना की नई एंट्री से खुलेगा निनाद-अश्विनी का अतीत
गुम है किसी के प्यार में का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा। पहले देखा गया था कि निनाद और अश्विनी अपनी वेडिंग एनिवर्सरी समारोह के लिए सहमत हैं। विराट और सई ने सेलिब्रेशन के लिए बहुत कुछ योजना बनाई हैं  लेकिन निनाद, अश्विनी से प्यार नहीं करता है। एकबार फिर से निनाद, अश्विनी के स्वाभिमान को कुचलता है और वह एक कोने में फूट-फूट कर रोता है। अश्विनी के लिए सई द्वारा प्लान किया गया बड़ा सरप्राइज चव्हाण हाउस में बड़ा ड्रामा क्रिएट करता है। इसी दौरान गुम है किसी के प्यार में अश्विनी की छोटी बहन सपना की नई एंट्री होगी। सपना वह महिला है जो अश्विनी निनाद की कड़वी शादी की सच्चाई जानती है, जहां वह सच्चाई का पर्दाफाश करने आई है। जी हां, निनाद और अश्विनी की शादी की सालगिरह पार्टी में अश्विनी की बहन सपना की नई एंट्री हुई। दिलचस्प बात यह है कि सपना, अश्विनी और निनाद के वैवाहिक संबंधों के बिगड़ने को लेकर अच्छी तरह वाकिफ है। सपना, निनाद और चव्हाण परिवार के खिलाफ काफी कुछ और अश्विनी के लिए एक मजबूत स्टैंड लेगी। विराट और सई को बड़ा गुस्सा तब आएगा जब सपना, भवानी पर कटाक्ष करती है जबकि भवानी उसे अश्विनी को इस घर से ले जाने के लिए कहती है। क्या अश्विनी के लिए विराट और सई का स्टैंड उनके लिए कुछ बदलाव लाएगा या स्थिति और खराब होगी? ये देखना होगा।

रोमांटिक बाइक राइड पर जाएंगे अभिमन्यु और अक्षरा
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब अभिमन्यु और अक्षरा की एक रोमांटिक शुरुआत देखने को मिलेगी। चल रही कहानी के अनुसार अभिमन्यु, अक्षरा की मधुर आवाज सुनकर उसका पीछा करता है। दिलचस्प बात यह है कि जब घाट पर अभिमन्यु उनका गाना सुनता है तो किस्मत फिर से उन्हें साथ लाती है। अभिमन्यु, अक्षरा को छेड़खानी करने वालों से बचाता है और फिर उसे घर छोड़ने की पेशकश करता है। अक्षरा इस बात से अनजान रहती है कि अभिमन्यु ने उसे छेड़ने वालों को बुरी तरह से पीटा था। सीरियल में एक रोमांटिक पल आएगा जब अक्षरा, अभिमन्यु की बाइक पर बैठेगी और उसके कंधे पर हाथ रखेगी। अभिमन्यु और अक्षरा की पहली बाइक राइड काफी रोमांटिक होगी, क्योंकि यह पहली बार है जब वे एक-दूसरे को जानेंगे। अभिरा की प्रेम कहानी शुरू हो गई है और हम यह देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं कि शो में आगे क्या दिलचस्प मोड़ आएंगे।

तेजो की जिंदगी में ट्विस्ट के साथ हुई अंगद की एंट्री
पॉपुलर शो 'उड़ारियां' में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। यह पहले देखा गया था कि फतेह को पता चलता है कि जैस्मीन ने उससे उपवास के बारे में झूठ बोला, जिससे वह गुस्सा हो गया। हालांकि, फतेह माही को घरवालों को यह न बताने के लिए कहता है। फतेह, जैस्मीन को सच कबूल कराने की कोशिश करता है लेकिन वह फिर भी उससे झूठ बोलती रहती है जिससे वह अपना आपा खो बैठता है। बाद में, फतेह ने जैस्मीन से झूठ बोलने और उसकी जानकारी के बिना खाने को लेकर उसका सामना किया। तेजो, फतेह को चिढ़ाकर खाना खाने के लिए मना लेता है। दूसरी ओर, तेजो को फतेह की अकादमी के लिए निवेशक के बारे में खबर मिलती है। आने वाले एपिसोड में तेजो, निवेशक अंगद मान से मिलने जाती है। तेजो, अंगद को नाचता देखेगी, लेकिन उसे पहचान नहीं पाएगी। तेजो, अंगद को कोई और समझने की भूल करेगी और अंगद के बारे में उससे शिकायत करने लगेगी। बाद में तेजो, अंगद से उनके ऑफिस में मिलेंगी और उसे जवाब मिलेगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि अंगद, तेजो की जिंदगी में और क्या ट्विस्ट लाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर