Anupamaa 5 Twist: अनुज के एक्सीडेंट की काव्या ने रची साजिश, जेल की हवा खाएगा वनराज, अनुपमा सीरियल में आएंगे 5 शॉकिंग ट्विस्ट

Anupamaa Serial 5 Huge Twist in Story: सीरियल में होगी अनुज की बहन की एंट्री जो अनुपमा को जड़ेगी थप्पड़। अब आने वाले हफ्ते में अनुपमा सीरियल में दर्शकों को दिखेंगे 5 बड़े शॉकिंग ट्विस्ट...

Anupamaa star plus Serial 5 Big Twist| Anupamaa Twist kavya Plan Anupama And Anuj accident| Anupamaa New entry Aneri Vajani
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • जेल की हवा खाएगा वनराज! 
  • हॉस्पिटल में गंभीर हालत में एडमिट है अनुज
  • अनुपमा में आएंग 5 बड़े शॉकिंग ट्विस्ट

अनुपमा सीरियल में दिलचस्प मोड़ दिखाए जाएंगे। पहले देखा गया था कि बा और बापूजी की एनिवर्सरी पर फिर से शाह हाउस में बड़ा ड्रामा हुआ है। इधर अनुज और जीके हाई वोल्टेज ड्रामा देखकर शाह हाउस छोड़ देते हैं। तभी जीके, अनुज को बताता है कि शाह परिवार वह परिवार है जिसमें बहुत सारी समस्याएं हैं। अनुज केवल अनुपमा के लिए चिंतित है। अनुज चाहता है कि अनुपमा शांति और खुशी से अपना जीवन व्यतीत करें। अब आने वाले वीक में अनुपमा सीरियल में दर्शकों को 5 बड़े शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। डालें एक नजर 5 अहम मोड़ पर....

जेल की हवा खाएगा वनराज! 
अनुपमा टीवी सीरियल में जल्द जेल ड्रामा आने वाला है क्योंकि काव्या अपना बदला लेने के लिए तैयार है। वनराज ने अपना बदला लिया है जब वो तलाक के कागजात काव्या को सौंप देता है। काव्या माफी मांगती है और शाह हाउस वनराज को वापस करके अपनी गलतियों को सुधारती है। हालांकि, कुछ भी नहीं बदलता है, और वनराज अपने तलाक के फैसले पर दृढ़ रहता है। तभी काव्या दीवार पर अपना सिर मारती है और घोषणा करती है कि अब वह उससे घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार कराएगी। इस तरह वनराज के पैरों तले से जमीन खिसक जाती है। काव्या के इस तरह के स्टेप पर वनराज चौंक जाता है, जबकि काव्या मुस्कुराकर कहती है कि अब वह हमेशा के लिए उसके साथ स्कोर तय कर लेगी। अब यह देखना होगा कि शो में आगे वनराज कैसे गिरफ्तारी से खुद को बचा पाएगा।

हॉस्पिटल में गंभीर हालत में एडमिट है अनुज
जैसा कि हम जानते हैं अनुज, अनुपमा से न केवल प्यार करता है बल्कि वो उसका सम्मान भी करता है। आने वाले ट्रैक में अनुज, शाह हाउस से निकलता और अनुपमा को अपना ख्याल रखने के लिए कहता है। अनुपमा, अनुज को अपना और जीके का ख्याल रखने के लिए भी कहती है। बाद में जीके, अनुज को बताता है कि शाह परिवार में बहुत सारी समस्याएं हैं जबकि अनुज का कहना है कि शाह परिवार अनुपमा का जीवन है और अगर उसके परिवार को कुछ होता है तो वह प्रभावित हो जाती है। जीके, अनुज को बताता है कि वह अनुपमा का सहारा है जबकि अनुज प्रार्थना करता है कि उसे अनुपमा का हर दर्द मिले लेकिन उसे अपना जीवन खुशी से जीना चाहिए। घटनाओं के चौंकाने वाले मोड़ तब आएगा जब अनुज का एक खतरनाक एक्सीडेंट होगा। अनुज को गंभीर हालत में देखकर अनुपमा बिखर जाएंगी। अनुज हॉस्पिटल में भर्ती होगा और जिंदगी-मौत के बीच जंग लड़ेगा।

काव्या ने रची एक्सीडेंट की साजिश!
कहानी और वनराज के तलाक से जुड़ी हुई है। ये सब कुछ अनुपमा के खिलाफ हो रहा है क्योंकि काव्या उस पर आरोप लगा रही हैं। अब इन सबके बीच अनुपमा का एक्सीडेंट हो जाएगा, लेकिन असल में अनुज को सबसे बड़ा नुकसान होगा। बेचारा अनुज, अनुपमा की जान बचाने की कोशिश करेगा लेकिन अनुज खुद मौत के मुंह में पहुंच जाएगा। लेकिन यह एक्सीडेंट कोई संयोग नहीं है बल्कि काव्या की प्री-प्लान साजिश है जो अनुपमा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती है लेकिन अनुज फंस जाता है। क्या सच सामने आएगा? ये देखना होगा। 

अनुज की बहन के निशाने पर आएगी अनुपमा
टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी में जल्द ही एक नई एंट्री देखने को मिलने वाली है और यह अनुज और अनुपमा की जिंदगी में नए तूफान की आहट है। अनुज का एक्सीडेंट होने के बाद कहानी अचानक यू-टर्न लेगी। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ेगी अनुपमा, अनुज की देखभाल करेगी। जल्द ही अनेरी वजानी शो में अनुज की बहन के रोल में एंट्री लेने वाली है। यह नई एंट्री अनुपमा के जीवन में एक नया तूफान लाएगी। अनुज के एक्सीडेंट का दोषी अनुपमा को ठहराया जाएगा। इसके अलावा, अनुज की बहन ने अनुपमा को लताड़ लगाएगी कि कैसे उसने अनुज का जीवन बर्बाद कर दिया और कैसे वह उसकी इस स्थिति का कारण है। अनुपमा चुप है क्योंकि वह भी परेशान है कि अनुज ने उसकी वजह से खुद को मौत के मुंह में डाल लिया। आखिरकार, स्थिति इस हद तक बिगड़ जाएगी कि अनुज की बहन अनुपमा को थप्पड़ जड़ देगी, क्योंकि अनुज ने अमेरिका छोड़कर भारत लौटने का कारण अनुपमा ही थी।

अनुपमा से दिल की बात करेगा वनराज
कहानी एक नया मोड़ ले रही है और वनराज को यह अहसास हो रहा है कि काव्या से शादी करना उसका अच्छा फैसला कभी नहीं था। वनराज अब अनुपमा के साथ अपने संबंध सुधारना चाहता है। इस प्रकार वनराज, अनुपमा से मिलने हॉस्पिटल आएगा जब अनुज गंभीर एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में भर्ती होगा। वनराज हाथ जोड़ेगा और अनुपमा उसे दूसरा मौका देने के लिए कहेगा। जैसे वनराज के पास कभी अनुपमा और काव्या की पसंद थी, अब अनुपमा के जीवन में दो विकल्प हैं क्या अनुपमा अनुज के साथ रहना पसंद करेंगी या वह वनराज लौट आएंगी? वनराज गिड़गिड़ाकर माफी मांगता है और अनुपमा को अपने और अपने परिवार के लिए वापस चाहता है लेकिन क्या अनुपमा मान जाएगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर