Anupama upcoming story: अनुपमा की जिंदगी में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, पुराने प्यार से होगी मुलाकात

Anupama latest update: अनुपमा में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। कॉलेज की एक रीयूनियन पार्टी में अनुपमा की मुलाकात उसके कॉलेज फ्रेंड व प्रेमी अनुज कपाड़िया से होने वाली है। वह एक बिजनेस टाइकून है।

Anupama upcoming story, anupama spoiler
Anupama upcoming episode  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • देविका बनेंगी मैचमेकर, अनुज की कराएंगी अनुपमा से मुलाकात
  • सालों बाद एक-दूसरे से मिलकर अनुपमा और अनुज होंगे खुश
  • अनुज-वनराज को भेजेगा एक बिजनेस प्रपोजल

Anupama upcoming story: स्टार प्लस के सबसे लोकप्रिय डेली सोप अनुपमा में इन दिनों खूब ड्रामा चल रहा है। इसमें हर रोज नए मोड़ आ रहे हैं। इसके सभी नए प्रोमो काफी दिलचस्प लग रहे हैं। अब बहुत ही जल्द अनुपमा की जिंदगी में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल उसकी मुलाकात उसके बचपन के प्यार से होने वाली है। ये कोई और नहीं बल्कि अनुपमा का कॉलेज फ्रेड और लवर मशहूर बिजनेस टाइकून अनुज कपाड़िया है। दोनों की मुलाकात एक रीयूनियन पार्टी में होगी।

देविका बनेंगी मैचमेकर

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि देविका अनुपमा को कॉलेज रीयूनियन के बारे में बताती है जहां उनके सभी दोस्त आने वाले हैं। तभी अनुज कपाड़िया की एंट्री होती है। देविका, अनुपमा और अनुज के लिए मैचमेकर की तरह साबित होती हैं। दोनों इतने सालों बाद एक दूसरे से मिलते हैं। अनुपमा के जीवन में चीजें बेहतर होंगी। देविका अनुज को अनुपमा की जिंदगी में दोबारा शमिल होने के तरीके बतााएंगी।

अनुज-वनराज को देगा बिजनेस प्रपोजल

अनुपमा के कॉलेज के दोस्त और उनके पुराने प्रेमी बिजनेस टाइकून अनुज कपाड़िया, वनराज को एक बिजनेस प्रपोजल भेजेगा। जिसमें अनुज 5 करोड़ में कारखाने को स्कूल बनाने के लिए बेचने का प्रस्ताव रखेगा। इस डील को लेकर हर कोई सोच में नजर आएगा।

घर की प्रॉपर्टी को लेकर विवाद

हाल ही में अनुपमा और वनराज में राखी दवे से कर्ज लेने को लेकर बहस हो जाती है। हर कोई अनुपमा को उनके जीवन में परेशानी पैदा करने के लिए जिम्मेदार ठहराता है। वनराज अनुपमा को उसकी बेवकूफी के लिए खरी-खोटी भी सुनाता है। वनराज का कहना है कि अनुपमा को चार दीवारी के अंदर ही रहना चाहिए क्योंकि उसने घर गिरवी रखकर सबको मुसीबत में डाल दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर