मिथुन चक्रवर्ती की बहू Madalsa Sharma इस शो से कर रहीं टीवी डेब्यू, इश्कबाज एक्ट्रेस अदिति शर्मा की लेंगी जगह?

Mithun Chakraborty Bahu Madalsa Sharma Replace Additi Gupta in Anupama?: ये रिश्ता क्या कहलाता है के प्रोड्यूसर राजन शाही ने एक नया टीवी शो लेकर आ रहे हैं। इसी के लिए एक्ट्रेस मदालसा शर्मा को ऑफर मिला है...

Madalsa Sharma replace Additi Gupta in Anupama TV Show by Rajan Shahi
टाइगर श्रॉफ और मिथुन चक्रवर्ती के साथ मदालसा शर्मा।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी प्रोड्यूसर राजन शाही एक नया टीवी शो अनुपमा लेकर आ रहे हैं।
  • राजन ने एक्ट्रेस मदालसा शर्मा को अपने नए टीवी शो अनुपमा का ऑफर दिया है।
  • खबर है कि मदालसा शर्मा इसमें अदिति गुप्ता को रिप्लेस करेंगी।

मिथुम चक्रवर्ती की बहू और साउथ फिल्मों की स्टार मदालसा शर्मा इन दिनों चर्चा में हैं। खबर है कि मदालसा शर्मा टीवी डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में उन्हें ये रिश्ता क्या कहलाता है के प्रोड्यूसर राजन शाही ने अप्रोच किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो फेमस टीवी प्रोड्यूसर राजन शाही ने एक्ट्रेस मदालसा शर्मा को अपने नए टीवी शो अनुपमा का ऑफर दिया है। दरअसल राजन शाही एक नया टीवी शो अनुपमा लेकर आ रहे हैं। शो की तैयारी शुरू हो चुकी थी लेकिन बीच में कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे रोक दिया गया।

अनुपमा टीवी शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और इश्कबाज की एक्ट्रेस अदिति शर्मा को साइन किया गया। अदिति शर्मा शो में निगेटिव रोल निभाने वाली थीं लेकिन अब खबर है कि वो इसका हिस्सा नहीं है। अदिति शर्मा को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है इसी वजह से मेकर्स उनके रिप्लेसमेंट की तलाश में हैं। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो प्रोडक्शन हाउस ने अदिति गुप्ता की जगह मदालसा शर्मा को फाइनल किया है। आपको बता दें, मदालसा शर्मा ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती से शादी की है और वो तेलुगु फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@madalsasharma) on

ऐसी है टीवी शो अनुपमा की कहानी
अनुपमा टीवी शो की कहानी एक मां के इर्द-गिर्द है जो कि अपना पूरा जीवन त्याग करते हुए परिवार के लिए समर्पित कर देती है। हालांकि उसे कभी इसके लिए सराहना नहीं मिली और हमेशा दरकिनार किया गया। इतना ही नहीं नायिका के बच्चे भी हमेशा उन्हें टेकन फॉर ग्रांटेड लेते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@directorskutproduction) on

अपने ही घर में क्वारंटाइन हैं अदिति गुप्ता
टीवी सीरियल इश्कबाज से घर-घर फेमस हुईं एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने एक वेबसाइट से बात करते वक्त कोरोना पॉजिटिव होने की बात का खुलासा किया था। अदिति ने बताया कि उन्हें किसी भी खुशबू का पता नहीं चल रहा था तभी उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया और टेस्ट करवाया। अदिति ने बताया कि उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया और वो पिछले 7-8 दिन से अपने कमरे में बंद हैं। 
घर में रहकर वो डॉक्टर के आदेशों का पालन कर रही हैं। एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने कहा कि इस महामारी के समय में हर किसी को शांत रहकर दिमाग से काम लेने की जरूरत है। उन्होंने बताया था, 'यह होना बहुत खराब चीज है। मेरे पास मेरे पति, परिवार और दोस्तों का सपोर्ट है। वो हमेशा मेरा ख्याल रख रहे हैं और अब मेरी स्मेलिंग पावर थोड़ी वापस आ रही है, लेकिन मैं अगले 10 दिनों तक क्वारंटाइन रहूंगी। मैं अपनी दवाई समय से ले रही हूं और अच्छी तरह खा रही हूं।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर