'इश्कबाज' की एक्ट्रेस अदिति गुप्ता को हुआ कोरोना, बताया कैसे पति और परिवार की मदद से हो रहीं ठीक

Additi Gupta Corona Positive: टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता को कोरोना वायरस हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी और बताया कि इस समय शांति से दिमाग से काम लेना बहुत जरूरी है।

Additi Gupta corona positive
Additi Gupta   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता को हुआ कोरोना वायरस
  • अदिति ने बताया उन्हें हर चीज की स्मेल आना बंद हो गई थी
  • कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही हुई क्वारंटाइन

कोरोना वायरस ने दुनियाभर में कोहराम मचाया हुआ है। देश में भी तेजी से इसके मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और अब तक इसके साढ़े पांच लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। अब मशहूर टीवी सीरियल इश्कबाज की एक्ट्रेस अदिति गुप्ता भी इसकी चपेट में आ गईं हैं। 

एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी

अदिति गुप्ता ने हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए इसका खुलासा किया। अदिति ने बताया कि जैसे ही उन्हें खुशबू आनी बंद हुई यानी उन्हें किसी भी खुशबू का पता नहीं चल रहा था तभी उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया और टेस्ट करवाया। अदिति ने बताया कि उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया और वो पिछले 7-8 दिन से अपने कमरे में बंद हैं। 

डॉक्टर की गाइडलाइंस का कर रहीं पालन

अदिति ने कहा कि घर में रहकर वो डॉक्टर के आदेशों का पालन कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि इस महामारी के समय में हर किसी को शांत रहकर दिमाग से काम लेने की जरूरत है। उन्होंने कहा, 'यह होना बहुत खराब चीज है। मेरे पास मेरे पति, परिवार और दोस्तों का सपोर्ट है। वो हमेशा मेरा ख्याल रख रहे हैं और अब मेरी स्मेलिंग पावर थोड़ी वापस आ रही है, लेकिन मैं अगले 10 दिनों तक क्वारंटाइन में रहूंगी। मैं अपनी दवाई समय से ले रही हूं और अच्छी तरह खा रही हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Additi Gupta Chopra (@additigupta) on

'शुरुआत में हो गई थी परेशान'

अदिति ने कहा कि शुरुआत में वो इसे लेकर परेशान हो गई थीं लेकिन सही तरीके से दवाई लेने और पॉजिटिव अप्रोच के चलते आप सही हो जाते हैं। साथ ही किसी को भी इसे लेकर शर्माना नहीं चाहिए। मेरे लिए मेरे अच्छे दिन वापस आ गए हैं और मैं अपनी नॉर्मल लाइफ में लौट जाऊंगी। 

मालूम हो कि अदिति टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल, संजोग से बनी संगिनी, पुर्नविवाह, हिटलर दीदी, बदलते रिश्तों की दास्तां, कुबूल है, काला टीका और इश्कबाज में नजर आ चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर