ऑडिशन देने के एक साल बाद मिला था Anagha bhosale को पहला टीवी शो, Anupama की नंदिनी ने बताया किस्सा

Anagha bhosale Facts: अनघा भो‌सले छोटे पर्दे की एक जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस बन चुकी हैं। दादी अम्मा दादी अम्मा से टीवी एक्टिंग करियर की शुरुआत करके 20 साल की अनघा अब अनुपमा में नजर आ रही हैं।

Anagha bhosale Facts Anupama TV Actress First Audition To debut Show
अनघा भोसले और रुपाली गांगुली। 

मुख्य बातें

  • महाराष्ट्र के पुणे में एक मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ था अनघा भोसले का जन्म।
  • अनघा भोसले को बचपन से एक्टिंग करने का था शौक, कर चुकी है इन बड़े टीवी सीरियल में काम।
  • अनुपमा में फिलहाल नंदिनी का किरदार निभा रही हैं अनघा भोसले।

सपने देखने की कोई उम्र नहीं होती है, और ना ही सपने को पूरा करने की। हम में से बहुत से लोग बचपन से ही कोई सपना देखते आ रहे हैं और उसे पूरा करने की कोशिश करते हैं वहीं कुछ लोग अपने बुढ़ापे में सपना देखते हैं और उसे पूरा करने के पीछे लग जाते हैं। सपने को पूरा करने में कड़ी मेहनत करना पड़ता है और जी जान लगा देना पड़ता है।

ऐसी ही अनघा भोसले हैं जो बचपन से एक्टिंग करने का सपना देखती आ रही हैं और वर्ष 2021 में उनका सपना पूरा हो गया था जब वह दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ में टीवी डेब्यू की थीं। हमेशा से एक्टर बनने का सपना देखने वाली अनघा भोसले आखिरकार छोटे पर्दे पर नजर आईं जो अब अनुपमा टीवी सीरियल में काम कर रही हैं। कहा जाता है कि अनघा भोसले को करीब ऑडिशन देने के एक साल बाद तक इंतजार करना पड़ा था। चलिए जानते हैं दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ की श्रद्धा और अनुपमा की नंदिनी के बारे में... 

कौन है अनघा भोसले?

बचपन से एक्टिंग करने का सपना  देखने वाली अनघा भोसले ने महज 20 साल की उम्र में अपना सपना पूरा कर लिया है। अनघा का जन्म 27 जनवरी 2000 गुरुवार के दिन पुणे महाराष्ट्र में हुआ था। वह अपने माता-पिता की सिंगल गर्ल चाइल्ड हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अनघा भोसले ने यह बताया था कि उन्हें एक्टिंग करने का बहुत शौक था। अनघा भगवान कृष्ण में बहुत विश्वास रखती हैं और सच्चे मन से उनकी पूजा करती हैं। ऐसा कहा जाता है कि अनघा के पास जूते और गहने का शानदार कलेक्शन है। 

ऐसा रहा अनघा भोसले का एक्टिंग करियर?

अनघा भोसले ने 2020 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ से की थी जिसमें वह श्रद्धा का किरदार निभा रहीं थीं। एक इंटरव्यू के दौरान अनघा ने यह बताया था कि इस रोल के लिए उन्होंने एक साल पहले ऑडिशन दिया था जिसके बाद उन्हें यह रोल मिला था। उन्होंने बताया कि जब उन्हें यह रोल मिला था तब बहुत दिन हो गए थे लेकिन उनके अंदर इस रोल के मिलने की खुशी अब भी बाकी थी। फिलहाल अनघा अनुपमा शो में नंदिनी का किरदार निभा रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अनघा ने यह बताया था कि नंदिनी का कैरेक्टर उनके असल जिंदगी से एकदम मेल खाता है। सिर्फ इतना ही नहीं अनघा ने अपनी जिंदगी में कई ब्रांड के लिए प्रिंट सूट भी करवाया है। ‌
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर