Radhe Movie Cast: दिशा पाटनी से लेकर अनुपमा शो के इस एक्टर तक, जानिए सलमान खान की राधे फिल्म की स्टार कास्ट

सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म में तमाम मशहूर कलाकारों ने काम किया है। आइए जानते हैं फिल्म में किस किसने किरदार निभाए हैं।

राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की स्टार कास्ट, सलमान खान, Salman Khan, Radhe Your Most Wanted Bhai Star Cast, Salman Khan Radhe film Budget, सलमान खान की राधे फिल्म का बजट, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, Jackie Shroff, Disha Patni, Randeep Hooda
राधे फिल्म की स्टारकास्ट 

मुख्य बातें

  • सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • साल 2021 में ईद के मौके पर एक बार फिर सलमान फैंस को देने जा रहे तोहफा
  • जानिए कितने करोड़ में बनी है फिल्म और कौन-कौन से कलाकार हैं इसका हिस्सा

Salman Khan starrer Radhe Film Star Cast: सलमान खान की फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसी के साथ लंबे समय बाद आखिरकार सलमान के फैंस का इंतज़ार भी खत्म हुआ। गुरुवार 22 अप्रैल को सलमान ख़ान की 'मोस्ट वॉन्टेड' फ़िल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की रिलीज से पहले की झलक दर्शकों के सामने आ चुकी है। ट्रेलर का प्रीमियर सुबह 11 बजे यू-ट्यूब पर किया गया है, जिसे देखने के लिए सलमान के तमाम फ़ैंस कल से ही इंतजार कर रहे थे। सलमान के सोशल मीडिया एकाउंट्स पर भी इस ट्रेलर को शेयर किया गया है। 

'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' सलमान ख़ान के अंदाज़ की एक्शन ड्रामा फ़िल्म है, जिसमें वो एक बार फिर अंडरकवर कॉप राधे की भूमिका निभा रहे हैं। राधे इस बार ड्रग माफिया का सफाया करता नजर आएगा। रणदीप हुड्डा फिल्म में नेगेटिव किरदार में सलमान से दो-दो हाथ करते नज़र आ रहे हैं।

दिशा पाटनी का नाम दीया है और राधे के साथ उनकी लव स्टोरी दिखाई गई है। असल जिंदगी में टाइगर श्रॉफ की करीबी दोस्त दिशा राधे में जैकी श्रॉफ की बहन बनी हैं, जो खुद एक पुलिस अफसर के रोल में हैं। ये दोनों कलाकार सलमान के साथ 'भारत' में भी काम कर चुके हैं। आइए एक नजर डालते हैं फिल्म की मुख्य स्टार कास्ट पर।

राधे फिल्म की स्टार कास्ट: अगर फिल्म के मुख्य कलाकारों की बात की जाए तो इसमें सलमान खान, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, सुधांशु पांडे (टीवी शो अनुपमा के अभिनेता), मेघा आकाश, गौतम गुलाटी जैसे नाम शामिल हैं। इसके अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडिश ने एक आइडम सॉन्ग भी किया है। बता दें कि सुधांशु पांडे फिलहाल एक मशहूर टीवी शो अनुपमा का हिस्सा हैं और इसमें वनराज की भूमिका में नजर आते हैं।

सलमान खान की राधे फिल्म साल 2020 में ही ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते देश में लगे लॉकडाउन और संक्रमण के बढ़े हुए खतरे के बाद इसकी शूटिंग में लगातार देरी हुई और एक साल बाद जाकर यह फिल्म रिलीज होने जा रही है।

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म को पूरी दुनिया में 13 मई को रिलीज किया जाएगा। इसे सिनेमाघरों के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी एक साथ प्रीमियर किया जाएगा। यह इस तरह के अनोखे मॉडल के तहत रिलीज हो रही पहली फिल्म भी है। कथित तौर पर यह फिल्म दक्षिण कोरिया की एक फिल्म 'द आउटलॉस' की रीमेक है

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर