Anupamaa Update: शाह परिवार के सामने टूट जाएगी अनुपमा, अब वनराज कराएगा समर-नंदनी की सगाई

Anupamaa TV Show Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा अपने बारे में सच्चाई छिपाने के लिए परिवार से बहुत नाराज है। वह घरवालों के सामने टूट जाती है...

 TV Show Spoiler Anupamaa And Vanraj Arrange Samar and Nandini engagement
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा को दिल तोड़ने वाली सच्चाई का पता चल गया है।
  • अनुपमा को पता चला कि उसके ओवरी में ट्यूमर है।
  • वो सच्चाई छिपाने के लिए परिवार से बहुत नाराज है।

अनुपमा लगातार टीआरपी में बाजी मार रहा है। जारी ट्रैक के अनुसार, अनुपमा अपना घर देखकर काफी खुश हो जाती है। क्योंकि नये घर में स्वागत के लिए बा और पूरा परिवार होता है। हालांकि परिवार ने पूरी कोशिशें की, लेकिन अनुपमा को दिल तोड़ने वाली सच्चाई का पता चल गया है। वह अद्वैत से मिली, जिन्होंने उसे बताया कि वो इस स्थिति में भी उसके सकारात्मक होने की सराहना करते हैं। जब अनुपमा ने उनसे पूछा कि उसके साथ क्या गलत है? तो उसे पता चला कि उसके ओवरी में ट्यूमर है। अनुपमा काफी हैरान हो जाती है और सच सुनकर बेहोश हो जाती है।

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा अपने बारे में सच्चाई छिपाने के लिए परिवार से बहुत नाराज है। वह उनके सामने टूट जाती है। वनराज उसे सांत्वना देने की कोशिश करता है और उसे बताता है कि वह उसके साथ कुछ नहीं होने देगा। अनुपमा तब उन्हें बताती है कि उसे इस कठिन समय से गुजरने के लिए उनके समर्थन की जरूरत है, और परिवार सहमत हो जाता है।

बाद में, अनुपमा और वनराज के बीच काफी सारी इमोशनल बातें होंगी। जब वह उससे कहती है कि वह समर और नंदिनी को साथ देखना चाहती है। हालांकि वनराज को नंदिनी पसंद नहीं हैं, लेकिन वह आसानी से इसके लिए सहमत हो जाता है और तुरंत रिसॉर्ट में सगाई का आयोजन करता है। पूरा शाह परिवार इस बात से खुश है।

अभी तक काव्या को अनुपमा की बीमारी के बारे में कुछ भी अंदाजा नहीं है। जैसे ही उसे अनुपमा की हालत के बारे में पता चलेगा तो वो अनुपमा और वनराज से दूर होने का फैसला लेगी? फिलहाल के लिए अपकमिंग एपिसोड में और भी कई नए ट्विस्ट आने वाले हैं। अब क्या होगा तलाक का? अनुपमा के पास कितने दिन हैं बाकी? आगे क्या होता है यह जानने के लिए अनुपमा देखते रहें।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर