Ashish Mehrotra Father: अनुपमा फेम आशीष मेहरोत्रा के पिता का निधन, निभाते हैं रूपाली गांगुली के बेटे का रोल

Ashish Mehrotra Anupamaa Actor Father Death: हाल ही में टीवी अभिनेत्री हिना खान के पिता का निधन हो गया। अब दुखद खबर टीवी सीरियल अनुपमा से सेट से सामने आ रही है। आशीष मेहरोत्रा ने अपने पिता को खो दिया..

Anupamaa Actor Ashish Mehrotra Aka Rupali ganguly sudhanshu pandey Co-star Father passes away
रूपा गांगुली और अपने पिता के साथ आशीष मेहरोत्रा।  

मुख्य बातें

  • दुखद खबर टीवी सीरियल अनुपमा से सेट से सामने आ रही है। 
  • अनुपमा अभिनेता आशीष मेहरोत्रा ने अपने पिता को खो दिया।
  • आशीष, रूपाली गांगुली और सुधांशू पांडे के बड़े बेटे का रोल निभाते हैं।

टेलीविजन सेलेब्स और शोज पर कोरोना की मार बुरी तरह से पड़ रही है। जहां आए दिन कई टीवी सीरियल्स के बंद होने की खबरें सामने आ रही हैं तो वहीं सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में खबर सामने आई थी कि टीवी अभिनेत्री हिना खान के पिता का निधन हो गया। साथ ही बंदनी अभिनेता भरत चावड़ा की मां और टीवी अभिनेता अमन वर्मा की मां के भी स्वर्गवास की खबरें आईं। अब दुखद खबर टीवी सीरियल अनुपमा से सेट से सामने आ रही है। 

आशीष मेहरोत्रा जिन्हें टीवी शो अनुपमा में रूपाली गांगुली और सुधांशू पांडे(अनुपमा-वनराज) के बड़े बेटे परितोष शाह की भूमिका में देखा जाता है उन्होंने अपने पिता को खो दिया। आशीष मेहरोत्रा के पिता का निधन हो गया है। अनुपमा के अभिनेता ने अपने पिता के साथ वीडियो और कुछ यादगार तस्वीरें शेयर की हैं। इसके जरिए आशीष मेहरोत्रा ने अपने पिता को इमोशनल श्रद्धांजलि दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kedaraashish)

आशीष ने लिखा - 'मेरे कभी ना भुलाए जाने वाले हगिंग चैंप। आपने मुझे दुनिया के लिए बाहर से छोड़ दिया होगा लेकिन अंदरूनी आप और ज्यादा करीब हैं। ज्यादा भी इसके पर्याप्त शब्द नहीं होगा। हमारे शरीर अलग हो गए हैं लेकिन आत्माएं कभी नहीं होगी...। मुझे यहां स्वार्थी होने का अफसोस नहीं है कि आप सिर्फ मेरे पापा हो। मुझे पता है आपने मुझे नहीं छोड़ा है पापा । काश, मैं आपको गले लगा पाता और जाने नहीं देता। आप मेरे मेरे कभी ना भुलाए जाने वाले हगिंग चैंप हो। आई लव यू पापा यार... आप मेरे साथ हो। बहुत कुछ है कहने को...।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kedaraashish)

अनुपमा के अभिनेता आशीष मेहरोत्रा ने एक और पोस्ट कर लिखा, 'माय हैप्पी फेस... चारों ओर मुस्कुराहट बिखेरता हुआ और आपका उछलकर करने वाला भांगड़ा। बस यही है कि मैं तुम्हें हमेशा अपने साथ रखना चाहता हूं पापा।' आपको बता दें, कुछ दिन पहले अनुपमा एक्टर पारस कलनावत के पापा का भी निधन हो गया था। पारस सीरियल में रूपाली गांगुली और सुधांशू पांडे के छोटे बेटे यानि कि आशीष मेहरोत्रा के भाई का रोल निभाते हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर