Anupama spoiler: अनुज और समर का होगा भयंकर एक्सिडेंट, खबर सुनते ही अनुपमा को लगेगा झटका

Anupama spoiler alert: अनुपमा टीवी सीरियल में इन दिनों शाह परिवार में जन्‍माष्‍टमी का उत्‍सव चल रहा है, लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर सामने आएगी। जिसमें समर और अनुज का एक्सिडेंट हो जाएगा।

anupama tv serial, anupama spoiler
Anupama spoiler   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जन्‍माष्‍टमी के मौके पर शाह परिवार में हर कपल बना है राधा कृष्‍ण
  • अनुपमा और उनके दोस्‍तों की पुरानी तस्‍वीरों से बीती यादें होंगी ताजा
  • अनुज और अनुपमा के किस्‍से सुन वनराज को आएगा गुस्‍सा

Anupama Latest Updates: टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी हर रोज नए मोड़ ले रही है। शो में अनुपमा के पुराने प्‍यार यानि अनुज कपाड़िया एंट्री हो चुकी है। दोनों की मुलाकात एक रियूनियन पार्टी में होती है। दोनों का साथ देख वनराज का खून खौल उठता है। वहीं किंजल उन्‍हें सपोर्ट करती है। सीरियल में आने वाले एपिसोड में दर्शक देंखेंगे कि पाखी अनुपमा और उसके दोस्‍तों की पुरानी तस्‍वीरें दिखाएंगी, जिसे देख वे बीती बातों को याद करने लगेंगे। तभी काव्‍या अनुपमा और अनुज को लेकर फब्तियां कसेगी। इसी बीच अनुज और समर के एक्सिडेंट की खबर आएगी, जिसे सुनकर अनुपमा के होश उड़ जाएंगे।

अनुज से हुई मुलाकात से अनुपमा को एक सहारा मिलता नजर आ रहा था, लेकिन उसके एक्सिडेंट की खबर से वह बुरी तरह से हिल जाएंगी। सीरियल में आगे देखेंगे कि कैसे जन्‍माष्‍टमी के दिन अनुज और समर का एक्सिडेंट होता है। उन्‍हें एक ट्रक टक्‍कर मार देता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

समर को बचाना अनुज को पड़ेगा भारी 

जन्‍माष्‍टमी को लेकर शाह परिवार में जश्‍न का महौल है। हर कपल राधा कृष्‍ण के रूप में है। इसी बीच समर नंदिनी और रोहन के अतीत को लेकर असहज हो जाता है। वह केसर लेने बाहर चला जाता है। नंदिनी और अनुपमा उसके लौटने का इंतजार करते हैं। तभी समर के पीछे  एक ट्रक आ रहा होता है। ये देख अनुज उसे बचाने की कोशिश करता है, लेकिन ट्रक दोनों को टक्‍कर मार देती है। वे बुरी तरह से घायल हो जाते हैं। ये बात जब अनुपमा को पता चलेगी तो उन्‍हें झटका लगेगेा। वह इस खबर से बुरी तरह टूट जाएंगी। 

वनराज को आएगा गुस्‍सा

शाह परिवार में जन्‍माष्‍टमी का जश्‍न मनाया जा रहा है। इसी दौरान अनुपमा और अनुज समेत दूसरे दोस्‍तों की पुरानी तस्‍वीरें देखीं जा रही हैं। पुरानी यादों को ताजा करने के इस दौर में अनुज का अनुपमा के लिए खास लगाव होने की बात भी सामने आती है। ये देख वनराज भड़क जाएगा और पाखी को टीवी बंद करने को कहेगा। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर