Imlie Spoiler: मालिनी का पर्दाफाश करने के लिए इमली ने बनाया प्‍लान, लेगी इस शख्‍स की मदद

Imlie Tv Serial: टीवी सीरियल इमली में इन दिनों खूब ड्रामा चल रहा है। आदित्‍य पर गोली चलवाने के बाद अब मालिनी उसका ब्रेनवॉश कर रही है। ऐसे में इमली मालिनी की सच्‍चाई सामने लाने के लिए प्‍लान बनाएगी।

Imlie spoiler, imlie tv serial
Imlie tv serial  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आदित्‍य का भरोसा जीतने की इमली करेगी कोशिश
  • मालिनी खुद के बचाव के लिए आदित्‍य को बनाएगी ढाल
  • इमली खुद को बेचारा साबित कर मालिनी को देगी चकमा

Imlie Spoiler Alert: पॉपुलर टीवी सीरियल इमली में आए दिलचस्‍प मोड़ ने कहानी को और रोचक बना दिया है। यही वजह है कि दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं। पिछले दिनों दर्शकों ने देखा कि कैसे मालिनी ने आदित्‍य पर गोली चलवाने के लिए सत्‍यकाम को मोहरा बनाया और अब इमली से आदित्‍य को दूर करने के लिए उसका ब्रेन वॉश कर रही है। मगर आदित्‍य का भरोसा दोबारा जीतने और मालिनी को सबक सिखाने के लिए अब इमली ने तगड़ी प्‍लानिंग की है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मालिनी का पर्दाफाश करने के लिए इमली जाल बिछाएगी। 

मालिनी के मुंह से सच उगलवाने के लिए इमली सत्‍यकाम की भी मदद लेती हुई नजर आएगी, क्‍योंकि उसे मालिनी की हकीकत पता है। मालिनी ने उसे महज एक मोहरे की तरह इस्‍तेमाल किया है। इसलिए दोनों मिलकर मालिनी को सबक सिखाना चाहते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

मालिनी आदित्‍य पर चलेगी अपना दांव 

इमली जहां मालिनी की सच्‍चाई सबके सामने लाने की कोशिश करेगी। वहीं मालिनी आदित्‍य पर अपना दांव खेलेगी। वह अपना पूरा जोर लगाएगी कि आदित्‍य इमली की बातों का भरोसा न करें, बल्कि उसका कहना माने। इसके लिए वह आदित्‍य का दिमाग घुमाने की कोशिश करेगी। 

इमली बिछाएगी जाल

मालिनी को इमली के प्‍लान पर शक न हो इसके लिए इमली जाल बिछाएगी। वह मालिनी को इस बात की भनक नहीं लगने देगी कि वह उसकी सच्‍चाई सामने लाने में लगी हुई है। इतना ही नहीं मालिनी का पर्दाफाश करने के लिए इमली खुद को लाचार दिखाएगी। इससे मालिनी को यकीन हो जाएगा कि इमली उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। इसी बात से मालिनी धोखा खा जाएगी और इमली के जाल में फंस जाएगी। अब मालिनी की सच्‍चाई किस तरह सबके सामने आएगी ये देखना दिलचस्‍प होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर