Anupama Spoiler: समाज के खिलाफ वनराज देगा अनुपमा का साथ, TV Show में काव्या को हैरान करने वाला Twist

Anupama TV Show Twist upcoming story: अनुपमा सीरियल के आने वाले एपिसोड में वनराज समाज के गुस्से से अनुपमा को बचाता नजर आएगा और काव्या यह सब देखकर हैरान रह जाएगी।

Anupama tv show update, अनुपमा आज का एपिसोड, anupama upcoming twist spoiler
अनुपमा सीरियल में क्या होगी आगे की कहानी 
मुख्य बातें
  • अनुपमा को लेकर एक बार फिर बदलता दिखेगा वनराज का रवैया
  • पड़ोस की औरतों ने शाह परिवार को दी सामाजिक बहिष्कार की धमकी
  • कुकिंग प्रतियोगिता में महिलाओं को भावुक होकर अनुपमा सुनाएगी अपनी कहानी

Anupama Spoiler Alert: रूपाली गांगुली स्टारर शो आने वाले एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ लेने के लिए तैयार है। अनुपमा जब कुकिंग कॉम्पटीशन की तैयारी कर रही होती हैं, तभी वनराज के व्यवहार में अचानक आया बदलाव सभी को हैरान कर देता है। जब अनुपमा को समाज और बा के गुस्से का सामना करना पड़ता है, तो वनराज उसका बचाव करने के लिए आता है। वनराज में अचानक आए बदलाव को देखकर काव्या भी चौंक जाती है। यहां देखिए अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड के कुछ अपडेट्स:

अनुपमा को करना पड़ेगा समाज के गुस्से का सामना:
आने वाले एपिसोड में, पड़ोस की कुछ महिलाएं अनुपमा के बारे में शिकायत करने के लिए शाह के घर आती हैं। महिलाओं ने आरोप लगाया कि उनकी बहुओं ने भी खाना पकाने की प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला किया है, जिससे उनके घरों में कोहराम मच गया है। उनका कहना था कि अनुपमा उनकी बहूओं को भड़का रही हैं। उन्होंने अनुपमा से अपनी बहुओं को प्रतियोगिता हारने के लिए भी कहा। तब महिलाएं बा को यह सब रोकने के लिए कहते हुए शाह परिवार के सामाजिक बहिष्कार की धमकी देती हैं।

वनराज ने किया अनुपमा का बचाव, बा और काव्या हैरान:
जब बा अनुपमा पर भड़क जाती है, तो वनराज उसका बचाव करने के लिए आता है। उसने अनुपमा का समर्थन किया और कहा कि वह जो भी कर रही हैं उसमें वह सही हैं। इससे बा हैरान रह जाता है और वनराज से उसके व्यवहार में अचानक बदलाव के बारे में सवाल करती है। हालांकि वनराज ने कहा कि परिवार में शांति ही उनकी एकमात्र प्राथमिकता है। वनराज का अनुपमा के लिए बदला व्यवहार काव्या को भी हैरान कर देता है।

Anupama angry tv show update spoiler

अनुपमा कुकिंग प्रतियोगिता के प्रतियोगियों को बताएगी अपनी कहानी:
खाना पकाने की प्रतियोगिता में, अनुपमा प्रतियोगियों के साथ अपनी कहानी साझा करने का फैसला किया। उसने बताया कि कई विवाहित दुल्हनों की तरह, वह भी अपने नए घर में बहुत सारे सपने लेकर आई और अपने परिवार को सब कुछ दे दिया, लेकिन कोई अपने परिवार के लिए खुद को समर्पित करता है तो उसे खुद को नहीं भूलना चाहिए।

अनुपमा ने उन्हें कभी-कभार अपने लिए भी कुछ करने को कहा। इस बीच कुकिंग प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं पहुंचीं, जो अनुपमा को भावुक कर देती हैं।

नंदिनी समर को हमेशा के लिए छोड़ देती है?
इसके अलावा, आने वाले एपिसोड में समर एक नोट को देखकर चौंक जाता है जिसमें लिखा होता है कि नंदिनी हमेशा के लिए जा रही है। फिर वह अनुपमा को नंदिनी का पत्र दिखाता है। अनुज ने उसे चिंता ना करने के लिए कहा और कहा कि वह नंदिनी को घर ले आएगा। अनुपमा वनराज को यह बताने का फैसला करती है, लेकिन समर के उसके पास पहले नहीं आने के कारण वह मदद करने से इनकार कर देता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर