Anupama के एक एपिसोड के लिए कितनी रकम लेती हैं Rupali Ganguly? वनराज और अनुज से भी ज्यादा है फीस

Anupama TV actors fees per episode: अनुपमा में प्रमुख रोल निभाने वालीं रुपाली गांगुली शो में वनराज का रोल करने वाले सुधांशु पांडे और अनुज कपाड़िया का किरदार कर रहे गौरव खन्ना से भी ज्यादा फीस लेती हैं।

Anupama actress Rupali Ganguly
अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी के सबसे लोकप्रिय सीरियल में से एक है अनुपमा
  • शो के कलाकारों में रुपाली गांगुली को मिलती है सबसे ज्यादा फीस
  • यहां जानिए एक एपिसोड से कितना कमाता है कौन सा कलाकार

मुंबई: बीते कई महीनों से लगातार अनुपमा टीवी के टॉप सीरियलों में से एक बना हुआ है। कुछ मौकों को छोड़कर ज्यादातर बार इस टीवी शो का नाम टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर नजर आता है और टीवी शो पर दर्शकों का प्यार भी भरपूर बरसता है। इस बीच अगर अनुपमा में सबसे लोकप्रिय रोल की बात करें तो यह कहना गलत नहीं होगा कि सीरियल के ही नाम पर अनुपमा का किरदार निभाने वालीं रुपाली गांगुली का रोल दर्शकों का सबसे चहेता है और इस रोल से लोग सबसे ज्यादा प्यार करते हैं।

अक्सर मनोरंजन जगत में ऐसा देखने को मिलता रहा है कि किरदार चाहे जो भी महत्वपूर्ण हो लेकिन पुरुष कलाकारों को अक्सर महिला कलाकारों से ज्यादा फीस मिलती है लेकिन अब चीजें बदल रही हैं और कई मौकों पर ऐसा देखा गया है कि अगर किसी महिला का रोल ज्यादा महत्वपूर्ण होता है तो उसे अभिनेताओं से अधिक फीस भी मिलने लगी है। अनुपमा सीरियल में भी कुछ ऐसा ही है।

अनपुमा का रोल करने वालीं रुपाली गांगुली को रिपोर्ट्स के अनुसार शो के एक एपिसोड के लिए वनराज का रोल करने वाले सुशांशु पांडे और अनुज कपाड़िया बनकर आए गौरव खन्ना से अधिक फीस मिलती है।

अनुपमा सीरियल के किस एक्टर की कितनी फीस? अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को एक एपिसोड के लिए कथित तौर पर लगभग 60 हजार रुपए मिलते हैं। वहीं वनराज का रोल निभा रहे सुधांशु पांडे प्रति एपिसोड 50 हजार रुपए चार्ज करते हैं। कुछ समय पहले अनुज कपाड़िया के रूप में सीरियल में एंट्री करने वाले गौरव खन्ना की फीस को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी उपलब्ध नहीं है लेकिन ऐसा अनुमान है कि एक्टर की फीस एक एपिसोड के लिए 45 से 50 हजार के बीच हो सकती है।

वनराज और अनुपमा के रिश्ते के बीच विलेन की भूमिका निभाने के लिए मशहूर काव्या भी शो का एक हम रोल बन चुका है। इसे निभाने वालीं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा को एक एपिसोड के लिए 30 हजार रुपए मिलते हैं। अनुपमा के लाडले बेटे का रोल करने वाले पारस कलनावत 35 हजार रुपए प्रति एपिसोड लेते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर