Anupmaa स्टार Rupali Ganguly की Sridevi से तुलना, TV एक्ट्रेस ने बताया दिवंगत अभिनेत्री से खास कनेक्शन

Anupama actress reaction on comparison with Sridevi in Hindi: अनुपमा सीरियल की एक्ट्रेस रूपाली गांगुली की तुलना श्रीदेवी से की जा रही है और इस बीच एक्ट्रेस ने इस तारीफ पर प्रतिक्रिया दी है।

Rupa Ganguly Anupama Sridevi
अनुपमा एक्ट्रेस रूपा गांगुली की श्रीदेवी से तुलना  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • श्रीदेवी से तुलना किए जाने को लेकर एक्ट्रेस रूपाली गांगुली की प्रतिक्रिया।
  • अभिनेत्री ने दिवंगत दिग्गज एक्ट्रेस को बताया अपना आइकॉन।
  • टीवी शो एक्ट्रेस बोलीं- 'उनकी हर फिल्म मैंने 25-30 बार देखी है'

मुंबई: रूपाली गांगुली का दो दशकों से अधिक समय तक सफल टीवी करियर कई लोगों के लिए प्रेरणा है। टेलीविजन की दुनिया में कदम रखने के समय को देखते हुए, राजन शाही और दीपा शाही के शो अनुपमा में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री को लगता है कि तरह तरह के कई रोल करने के कारण उन्हें इसके लिए चुना गया है और इन सब किरदारों को उन्हें पर्दे पर निभाने का मौका मिला।

रूपाली गांगुली अपने करियर में प्रभावशाली भूमिकाएं निभाने के लिए जानी जाती हैं और कई सालों तक उन्हें उनके प्रसिद्ध सिटकॉम साराभाई vs साराभाई से मोनिशा साराभाई के रूप में जाना जाता था। लेकिन, जब से उनके लोकप्रिय शो अनुपमा ने दर्शकों का ध्यान खींचा, तब से उनकी एक नई ही पहचान बन गई है। वह अपने शो जैसे संजीवनी, कहानी घर घर की, परवरिश, साराभाई बनाम साराभाई सीजन 2 के लिए भी जानी जाती हैं।

याहू स्टाइल के साथ एक इंटरव्यू में, रूपाली कहा कि वह अपनी आदर्श दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी से प्रेरणा लेती हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि बहुत से लोगों ने उनसे ऐसा कहा है कि वह अनुपमा में श्रीदेवी की तरह दिखती है।

इस तुलना पर, रूपाली ने कहा, 'मैं बहुत अभिभूत महसूस करती हूं क्योंकि वह एक मूर्ति रही हैं, वह ऐसी हस्ती हैं जिसे हम देखते हुए बड़े हुए हैं, मैंने उनकी सभी फिल्में 25-30 बार देखी हैं। मैंने उनकी 'मिस्टर' जैसी फिल्में देखी हैं। भारत', 'चालबाज', 'चांदनी', 'लम्हे' आदि सिनेमाघरों में कम से कम 8-10 बार देखीं।' 

रूपाली गांगुली ने आगे कहा, 'मैं श्रीदेवी के प्रति इतनी जुनूनी हूं और मुझे लगता है कि अगर आप किसी को अपना आदर्श मानते हैं तो उनका व्यवहार आपके व्यवहार में भी झलकता है।'

सिटकॉम के अलावा, रूपाली ने गोविंदा अभिनीत फिल्म 'दो आंखें बारह हाथ' से भी बॉलीवुड में कदम रखा है। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने बॉलीवुड के और ऑफर क्यों नहीं लिए? एक्ट्रेस ने कहा, 'दरअसल जब आप अपने पिता के साथ फिल्म इंडस्ट्री देखते हैं, तो यह पूरी तरह से अलग होता है, और जब आप काम के लिए बाहर जाते हैं, तो यह बहुत अलग अनुभव है। इसलिए मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर