Anupama में होगी पॉपुलर एक्ट्रेस Savita Prabhune की एंट्री, पवित्र रिश्ता में बन चुकी हैं अंकिता लोखंडे की मां

Anupama Serial New Entry: अनुपमा सीरियल में एक नए किरदार की जल्द ही एंट्री होने वाली है। इस किरदार को सविता प्रभुने निभाने जा रही हैं। जानिए कैसा होगा सविता का रोल...

Savita Prabhune
Savita Prabhune 
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल अनुपमा में नए किरदार की एंट्री होने जा रही है।
  • पवित्र रिश्ता सीरियल की एक्ट्रेस सविता प्रभुने अनुपमा में नजर आएंगी।
  • सविता का किरदार बेहद दिलचस्प होने वाला है।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में लगातार नंबर वन पर बना हुआ है। शो के मौजूदा ट्रैक में अनुपमा बा, वनराज, पारितोष और काव्या से बगावत करके अनुज कपाड़िया के साथ अपने नए सफर पर है। अब जल्द ही इस सीरियल में पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस सविता प्रभुने की एंट्री होने जा रही है।  

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सविता के किरदार का अभी खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, उनका किरदार काफी दिलचस्प होने वाला है। सविता फिल्म, टीवी और मराठी फिल्मों का काफी बड़ा चेहरा है। वह कुसुम, काव्यांजली, पवित्र रिश्ता, तुझसे है राब्ता जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। अब सविता का किरदार क्या होगा इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में होगा।

Savita Prabhune

काव्या को निकाला नौकरी से
शो के मौजूदा ट्रैक की बात करें तो अनुज कपाड़िया ने काव्या को नौकरी से निकाल दिया है। काव्या ने ऑफिस में अनुज और अनुपमा पर कीचड़ उछाला था। वहीं, अनुपमा अब अनुज के साथ मीटिंग के लिए गई हुई हैं। इस दौरान अनुपमा अनुज से सवाल पूछती है कि उसने आज तक शादी क्यों नहीं की। वहीं, आने वाले एपिसोड में अनुपमा और अनुज की कार का एक्सीडेंट होने वाला है। 

Anupama: Anuj asks Kavya to maintain distance from him

अनुपमा छोड़ेगी घर
अनुपमा शाह परिवार के तानों से तंग आकर जल्द ही घर छोड़ने जा रही हैं। शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुपमा अपना सारा सामान बांधकर घर की दहलीज पार कर देती है। 

दशहरा के मौके पर अनुपमा ने पूर मोहल्ले के सामने बा और उनकी दोस्तों को जवाब दिया था। इसके बाद बा ने कहा था कि अब अनुपमा के साथ एक ही छत के नीचे रहना उनके लिए मुश्किल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर