Anupama Serial Spoiler: अनुज-वनराज की लड़ाई से टूट जाएगा शाह परिवार, अनुपमा-समर उठाएंगे बड़ा कदम

Anupama Serial Spoiler Alert: अनुपमा सीरियल में अभी तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा और अनुज कपाड़िया के रिश्ते के कारण शाह परिवार दो हिस्सों में बंटने जा रहा है। जानिए क्या होगा सीरियल में आगे।

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल में अभी तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।
  • वनराज और अनुज की हाथापाई के बाद अनुपमा और समर बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं।
  • अनुपमा और समर जल्द ही शाह परिवार का घर छोड़ने जा रहे हैं।

Anupama Serial Upcoming Episode Spoiler. टीवी सीरियल अनुपमा में कहानी 360 डिग्री ट्विस्ट आने वाला है। अनुज कपाड़िया के आने  और अनुपमा का उसका बिजनेस पार्टनर बनने से शाह परिवार दो हिस्सों में बंट गया है। शो के अपकमिंग एपिसोड में वनराज और अनुज के बीच हाथापाई होने वाली है। इसके बाद शाह परिवार टूटने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुपमा जब घर वापस लौटेगी तो चीजों और खराब हो जाएगी। पब में अनुज और वनराज की हाथापाई को लेकर काव्या घर में काफी बवाल करेंगी। इसके बाद वनराज अनुपमा के चरित्र पर सवाल उठाएगा। अनुज अनुपमा से नए घर में शिफ्ट होने की रिक्वेस्ट करेगा। इसके बाद अनुपमा और समर बड़ा कदम उठाएंगे। वह शाह परिवार को छोड़कर अनुज कपाड़िया के घर में शिफ्ट हो जाएंगे।   

Anupama: Shah family back to Ahehmdabad without Anupama cops new tale

मुंबई पहुंचे वनराज-काव्या 
अनुपमा के आज के एपिसोड में अनुज और अनुपमा मुंबई में समुद्र किनारे घूमेंगे। इसी दौरान काव्या और वनराज भी वहां पर पहुंच जाएंगे। दरअसल अनुपमा बाबूजी को बताएंगी कि वह समुद्र किनारे आई हैं। ये सुनकर ही वनराज और काव्या मुंबई पहुंच जाएंगे। वनराज और काव्या झूठ बोलते हैं कि वह अपने एक्स बॉस से मिलने आए हैं, जो ऑस्ट्रेलिया जा रहा है। 

Anupamaa: Anupama's new avatar turns caretaker of Shah family Vanraj in  jeopardy

सफल रही मीटिंग 
अनुज और अनुपमा मीटिंग के लिए होटल पहुंचते हैं। अनुज अनुपमा को अपने क्लाइंट से मिलवाता है। अनुपमा का बिजनेस मॉडल देखकर अनुज के क्लाइंट काफी खुश हो जाते हैं। 

पब में वनराज अनुपमा में बहस हो जाती है। अनुपमा वनराज से कहती है कि उनका उन पर कोई भी हक नहीं है। वहीं, अनुपमा अनुज का ख्याल रखती है ये देखकर वनराज उस पर कमेंट करता है, जिसके बाद अनुज के साथ दोनों में हाथापाई हो जता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर