Anupama Spoiler: अनुपमा को हंसता देख धड़केगा वनराज का दिल, काव्‍या संग रिश्‍ते में पड़ेगी दरार

Anupama Upcoming episode: अनुपमा सीरियल में आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि अनुपमा के लिए वनराज का दिल दोबारा पिघलने लगेगा। ये देख काव्‍या नाराज हो जाएगी।

Anupama Upcoming Spoiler, Anupama Upcoming episode
Anupama spoiler  

मुख्य बातें

  • अनुपमा अनुज के साथ करेगी समुद्र किनारे की सैर
  • काव्‍या और वनराज भी मुंबई घूमने बीच पर पहुंचेंगे
  • अनुपमा को देख वनराज गुस्‍सा होने की बजाय होगा फिदा

Anupama Spoiler: स्‍टार प्‍लस के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में इनदिनों अनुज और अनुपमा की गहरी होती दोस्‍ती दिखाई दे रही है। इससे दर्शकों को भी कुछ नयापन देखने को मिल रहा है। आने वाले एपिसोड में कहानी में और दिलचस्‍प मोड़ आएंगे। जिसमें आप देखेंगे कि कैसे वनराज का दिल दोबारा अनुपमा के लिए धड़कने लगेगा, लेकिन ये देख काव्‍या भड़क जाएगी। इससे वनराज और काव्‍या के रिश्‍ते में दरार आ सकती है। 

अनुज संग समुद्र किनारे मस्‍ती करेगी अनुपमा 

अनुपमा की जिंदगी में आजकल खुशनुमा पलों का एहसास है। वह अनुज के साथ प्‍यार भरे लम्‍हें बिता रही है। इसी कड़ी में वह अनुज के साथ समुद्र किनारे ठंडी हवाओं के मजे लेगी। वह खुलकर ठहाके लगाकर हंसेगी। इससे अनुज और अनुपमा करीब आएंगे। मगर तभी वहां काव्‍या और वनराज भी पहुंच जाएंगे। उन्‍हें देख दोनों हैरान रह जाएंगे। 

अनुपमा की मुस्‍कुराहट पर फिदा होगा वनराज 

अनुपमा से डिवोर्स हुए भले ही काफी वक्‍त हो गया हो, लेकिन वनराज के दिल में आज भी उसके लिए जगह है। इस बात की झलक दर्शकों को आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगी। वनराज का दिल दोबारा अनुपमा के लिए धड़कता नजर आएगा। 

तभी तो समुद्र किनारे अनुपमा को अनुज के साथ देखने के बावजूद वह गुस्‍सा नहीं होगा, बल्कि अनुपमा को हंसता मुस्‍कुराता देख वह दीवाना हो जाएगा। वह अनुपमा को देख मुस्‍कुराएगा। ये बात काव्‍या देख लेगी, जिससे उसे जलन होगी। अब देखना ये होगा कि क्‍या आने वाले एपिसोड में वनराज दोबारा अनुपमा के करीब जाने लगेगा, क्‍या इसका असर काव्‍या संग उसके रिश्‍ते पर पड़ेगा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर