Anupama क्यों बना हुआ है नंबर 1 TV Show? अनुज कपाड़िया बनकर आए Gaurav Khanna ने बताया राज!

Anuj Kapadia aka Gaurav Khanna Anupama TV Show: अनुपमा टीवी सीरियल के पसंदीदा कलाकारों में शामिल होने वाले नए अभिनेता गौरव खन्ना ने दर्शकों के साथ शो के बारे में अपनी सोच और सफलता का राज शेयर किया है।

Anupama fame Gaurav Khanna
Anupama fame Gaurav Khanna  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अनुपमा टीवी सीरियल का टीआरपी चार्ट पर दबदबा कायम
  • कई उतार चढ़ाव के बीच हाल ही में हुई है गौरव खन्ना की एंट्री
  • एक्टर ने बताया उनके अनुसार क्या है इस सीरियल के हिट होने का राज

मुंबई: स्टार प्लस का शो अनुपमा उन शो में से एक है जो महामारी के दौरान शुरू हुआ था। ऐसे समय में जब हमारे चारों ओर डर और नकारात्मकता थी। टीवी कंटेंट की भी कमी थी और लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़े हुए थे। हालांकि, यह शो ताजी हवा के झोंके की तरह आया, जिसने अपनी कहानी से सभी को आकर्षित किया और सभी को इसके किरदारों से प्यार हो गया। अनुपमा शो बहुत ही कम समय में एक जाना पहचाना नाम बन गया। इसकी लोकप्रियता लगातार बनी हुई है। कोई आश्चर्य नहीं कि शो टीआरपी चार्ट पर यह अपना नंबर एक स्थान बनाए हुए है।

अगर आप सोच रहे हैं कि अनुपमा में ऐसा क्या है कि हर कोई इस शो को इतना पसंद करता है, तो शो के नए किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना ने इसका एक जवाब दिया है, जिन्होंने अनुपमा के लंबे समय से खोए हुए कॉलेज के दोस्त, अनुज कपाड़िया के रूप में शो में प्रवेश किया है।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की कि अनुपमा को इतना लोकप्रिय क्या बनाता है। उन्होंने कहा कि सबसे पहले यह एक किरदार के बारे में है विशेष रूप से अनुपमा, जो इतनी वास्तविक लगती है। और फिर कहानी, जिसमें इतने सारे दिलचस्प मोड़ हैं और सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए महत्वपूर्ण संदेश हैं। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि हालांकि उन्होंने शो को ज्यादा नहीं देखा है, लेकिन उनके अपने घर में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, जहां उनकी मां और पत्नी शो से जुड़ी हुई हैं।

गौरव ने यहां तक ​​​​कहा कि उनकी मां अनुपमा में आगे क्या होने वाली है, इसकी भविष्यवाणी करती रहती हैं और पहले ही शो में उनके किरदार की यात्रा को लेकर सोच चुकी हैं।

दिलचस्प बात यह है कि उनकी पत्नी आकांक्षा ने भी हाल ही में गौरव की रूपाली गांगुली के शो अनुपमा शो में केमिस्ट्री के बारे में बात की थी। बीएल के अनुसार उन्होंने कहा कि दोनों जब भी स्क्रीन पर होते हैं तो फ्रेम को रोशन करते हैं। आकांक्षा को यह रोल इंग्लिश विंग्लिश की श्रीदेवी की याद दिलाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर