Anupama Twist: तलाक के बाद अनुपमा का होगा मेकओवर और नई जर्नी की शुरुआत, वनराज से क्या होगी दोबारा शादी?

Anupama Divorce Vanraj And Start New Life : अनुपमा और वनराज आखिरकार अपने तलाक को अंतिम रूप देंगे। तलाक के बाद, अनुपमा अपना मंगलसूत्र भी वनराज को यह कहते हुए लौटा देगी कि चूंकि उनका रिश्ता खत्म हो गया है...

Anupama Major Twist Anupama will remarry After Divorce Vanraj And go through a makeover
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा।
  • तलाक के बाद अनुपमा के साथ एक नई कहानी शुरू करने के लिए अद्वैत ने वनराज को सलाह दी है।
  • अब अनुपमा की सेल्फ डिस्कवरी यानि खुद को खोज शुरू करेगी।

अनुपमा टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय शो बन चुका है। शुरू से ही ये सीरियल दर्शकों का पसंदीदा रहा है। शो के दिलचस्प ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को खूब पसंद आते रहे हैं। शो की कहानी अभिनेत्री रूपाली गांगुली यानि अनुपमा के इर्द-गिर्द घूमती है। जो कि एक मिडिल क्लास महिला है और अपने जीवन में कई संघर्षों का सामना करती है। शो में चल रही कहानी के अनुसार, अनुपमा बीमार पड़ गई है और वह वनराज को काव्या से शादी करने के लिए कहती है। लेकिन वनराज भावुक हो जाता है और अब वह अनुपमा को तलाक देने के अपने फैसले पर दुख महसूस करता है।

अद्वैत की वजह से करीब आएंगे अनुपमा-वनराज
रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। वनराज और अनुपमा के तलाक को अंतिम रूप दिए जाने के बाद, दोनों एक नई शुरुआत और एक नए रिश्ते की यात्रा तय करेंगे। तलाक के बाद अनुपमा के साथ एक नई कहानी शुरू करने के लिए अद्वैत ने वनराज को सलाह दी है।

अब ऐसा लगता है कि वनराज उनके सुझाव का पालन करेगा। खबरों की मानें तो अनुपमा और वनराज को एक साथ वापस लाने में अद्वैत अहम भूमिका निभाएगा। लेकिन, क्या काव्या कोई रिएक्शन नहीं देगी? ये देखना दिलचस्प होगा। साथ ही अद्वैत और शाह परिवार के बीच एक कनेक्शन भी है जो एक और मोड़ लेकर आएगा। अनुपमा के आने वाले एपिसोड में इस सीक्रेट का भी खुलासा होगा।

अनुपमा की नई जर्नी की होगी शुरुआत
अनुपमा और वनराज आखिरकार अपने तलाक को अंतिम रूप देंगे। तलाक के बाद, अनुपमा अपना मंगलसूत्र भी वनराज को यह कहते हुए लौटा देगी कि चूंकि उनका रिश्ता खत्म हो गया है, अब यह सिर्फ एक धागा है। तलाक को अंतिम रूप देने के साथ, अब अनुपमा की सेल्फ डिस्कवरी यानि खुद को खोज शुरू होगी। इस बार उसे अपने परिवार का समर्थन भी मिलेगा। 

रिपोर्टों के अनुसार, वह एक मेकओवर से गुजरेगी और अपनी आजीविका के लिए पैसे कमाने बाहर जाएगी। समर और किंजल भी उसे अपनी पहचान बनाने और सफल बनने में मदद करते नजर आएंगे। इस बीच, वनराज ने इधर काव्या से संबंध तोड़ लिया है जिसके बाद वो आत्महत्या का प्रयास करेगी। लेकिन, क्या वनराज काव्या के सुसाइड ड्रामा के बाद उससे शादी करेगा? या फिर वनराज एकबार फिर अनुपमा के पास वापस लौटेगा और दोनों दोबारा शादी करेंगे? या फिर अनुपमा की लाइफ में होगी किसी नए शख्स की एंट्री? आखिर क्या होगा आने वाले दिनों में ये देखना वाकई दिलचस्प होगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर