Anupama का वनराज से हुआ तलाक, Imlie में आदित्य-इमली के बीच फिर दूरियां, इन 5 TV शो में आएंगे बड़े मोड़!

TV shows update Upcoming week spoiler: टीवी जगत में कई शो और सीरियल की कहानी में बहुत से मोड़ और ट्विस्ट आ रहे हैं। कई मुख्य किरदार फिर नई चुनौतियों का सामना करेंगे। एक नजर 5 TV शोज की आने वाली कहानी पर।

Upcoming Week TV shows Spoiler Update in Hindi
आने वाले सप्ताह में टीवी शो के स्टोरी अपडेट  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आखिरकार अनुपमा और वनराज का हो ही गया तलाक।
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में रणवीर-सीरत की गलतफहमी होगी दूर।
  • गुम है किसी के प्यार में की कहानी भी लेगी दिलचस्प मोड़।

TV Serial News Update in Hindi: कई टीवी शो एंड सीरियल में अलग अलग तरह के मोड़ आ रहे हैं और दर्शकों को अक्सर आगे की कहानी जानने के बारे में जिज्ञासा रहती है, अगर आप भी उनमें से एक हैं तो हम आपके लिए यहां आने वाले सप्ताह में अलग-अलग 5 टीवी धारावाहिकों में होने जा रहे अपडेट को लेकर जानकारी लेकर आए हैं। एक नजर आगामी हफ्ते के टीवी शो स्पाइलर पर।

वनराज और अनुपमा का हुआ तलाक: 
अनुपमा सीरियल में दर्शक ढेर सारा ड्रामा और सस्पेंस देखने वाले हैं। वनराज और अनुपमा की तलाक की तारीख आ गई और यह एक दिन है जिसके लिए अनुपमा इंतजार कर रही थी और वनराज भाग रहा था। दोनों फैमिली कोर्ट पहुंच गए लेकिन अपने मिक्स इमोशन से वाकिफ।

वनराज फिर से स्वार्थी हो गया है और उसने तलाक रोकने की योजना बनाई है। वनराज और अनुपमा बहस में पड़ जाते हैं क्योंकि अनुपमा को तलाक से दूर जाने के बारे में वनराज की बातों से धक्का लगता है। इसी बीच काव्‍या ने खुदकुशी करने की कोश‍िश की है। 

रणवीर-सीरत की गलतफहमी होगी दूर
लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के आगामी एपिसोड में कुछ दिलचस्प मोड़ दिखाए जाएंगे। जैसा कि रणवीर और सीरत अपने जीवन में हुए विकास से अनजान हैं। सीरत इस बात से अनजान है कि उसकी शादी के दिन क्या हुआ जिसने रणवीर को दूर रखा। कार्तिक को हर चीज के बारे में पता चल जाता है और इसलिए वह रणवीर और सीरत पूरी सच्चाई जानने के लिए एकजुट करने का कठिन निर्णय लेता है।

कार्तिक, सीरत से सच्चाई छिपाकर अपराध बोध में नहीं रहना चाहता है। इसलिए वह सच्चे प्रेमियों को एकजुट करने का फैसला करता है और रणवीर से मिलने के लिए सीरत को ले जाता है और उनकी गलतफहमी को दूर करता है। यह जानना दिलचस्प होगा कि शो में अब आगे क्या होगा।

आदित्य-इमली के बीच फिर आईं दूरियां
इमली की कहानी भरपूर ड्रामा और ट्विस्ट के लिए तैयार है। लगता है कि आदित्य और इमली का प्यार कुछ और चुनौतियों का सामना कर रहा है और चीजें उनके पक्ष में नहीं हैं। इमली, मालिनी की जगह पर चली गई है, जहां अनु उसे परेशान करने का कोई अवसर नहीं छोड़ती है। दूसरी ओर, आदित्य ने इमली को अपने साथ त्रिपाठी परिवार वापस जाने के लिए पूछा, क्योंकि वह सब कुछ संभाल लेगा।

इमली ने इसे अस्वीकार कर दिया क्योंकि वह मालिनी के जीवन को उसकी वजह से खतरे में नहीं डालना चाहती थी और वह कुछ भी करने के लिए तैयार नहीं है। आदित्य इस बात से परेशान है कि इमली कैसे सबके बारे में सोचती है लेकिन उसके नहीं। इस तरह उसे दूर रहने के लिए कहता है और अब वह उसे वापस आने के लिए नहीं कहेगा। इमली और आदित्य अलग हो जाते हैं और आगे भी ऑडियंस को भरपूर ट्विस्ट और ड्रामा देखने को मिलता रहेगा।

विराट-सई आएंगे करीब:
गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ दिखाई देगा। जैसा कि देखा गया था कि विराट होश में नहीं है, जहां पाखी, सई को दूर भेज देती है और खुद विराट की देखभाल के लिए उसके साथ रहती है। दूसरी तरफ सई, विराट के लिए चिंता करती है और पूरी रात नहीं सोती है। अस्पताल में वापस विराट को होश आता है जब वह सई को अपने पास बैठा हुआ देखता है।

सई कहती है कि वह उसकी पत्नी है और इसलिए उसकी देखभाल कर रही है। विराट इस बात से ज्यादा खुश है कि सई ने उसे माफ कर दिया है और इसलिए वह सई का हाथ पकड़ लेता है। लेकिन उसे पता चलता है कि जिसका हाथ उसने थामा है वो पाखी है सई नहीं। चौंककर विराट ने पाखी का हाथ छोड़ा और वापस बिस्तर पर गिर गया।

विराट, सई से मिलना चाहता है और पाखी से सवाल करता है कि क्या सई उससे मिलने आई थी। क्या होगा पाखी का जवाब देखना दिलचस्प रहेगा। साथ ही आने वाले एपिसोड में विराट और सई के बीच हॉस्पिटल में कुछ रोमांटिक पल भी देखने को मिलेंगे।

सिमर पर आ रहा है आरव का दिल
सिमर जहरीले चूरमा को पहचानने और बड़ी सिमर, आरव और विवान की मदद करती है। आरव उसकी मदद करने के तरीके से मंत्रमुग्ध हो जाता है क्योंकि जब उसे जरूरत पड़ी है तो वह उसकी मदद करने के लिए आगे आई। आरव पहले से ही उसकी आवाज पसंद करता है और अब वह उसे पसंद करने लगा है, जबकि संध्या, आरव को शादी के लिए रीमा से मिलने के लिए कहती है।

आरव का दिल सिमर के लिए है, जबकि रीमा के साथ वो मुलाकात करने जाता है। बाद में आरव सिमर से मिलने जाता है। रीमा को शादी में कोई दिलचस्पी नहीं है, जबकि आरव, सिमर को फिर से देखकर खुश है और उसके लिए इच्छा है। आरव और सिमर का प्रेम एक-दूसरे के लिए देखने को मिलता है। दोनों जल्द आपस में प्यार में पड़ सकते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर