Anupama Promo: आखिरकार अनुपमा और वनराज का तलाक! अब क्या नई जिंदगी की शुरू करेगी अनुपमा?

Anupma News in Hindi: अनुपमा शो ने लिया धमाकेदार ट्विस्ट। जहां अनुपमा तलाक के पेपर्स पर साइन कर देती है वहीं वनराज किसी भी हालत में अनुपमा को नहीं छोड़ना चाहता।

Anupama Vanraj Divorce
अनुपमा सीरियल में आगे की कहानी 

मुख्य बातें

  • शो में रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे निभा रहे हैं अनुपमा, वनराज का किरदार।
  • अनुपमा से तलाक ना लेने की वनराज की सभी कोशिशें हुई नाकामयाब।
  • इस हफ्ते भी अनुपमा शो ने टीआरपी जगत में किया परचम बुलंद।

Anupama Serial Upcoming Story spoiler: पिछले कुछ समय से टीवी जगत में टीआरपी को लेकर अनुपमा शो परचम बुलंद करने में कामयाब रहा है। टीआरपी को लेकर अनुपमा ने सभी टीवी शोज को पीछे छोड़ दिया है। फिर चाहे वह बिग बॉस रहा हो या फिर कुंडली भाग्य सभी इसके सामने नतमस्तक हो चुके हैं, यह शो दर्शकों का काफी पसंदीदा शो बन चुका है।

शो की कहानी दिन ब दिन धमाकेदार ट्विस्ट लेती नजर आ रही है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। हाल ही के एपिशोड में आपने देखा कि वनराज को अनुपमा से सच्चे प्यार का एहसास हो जाता है और वह अनुपमा के साथ तलाक नहीं करना चाहता। जहां अनुपमा तलाक लेने के लिए इच्छुक है वहीं वनराज इस दौरान अनुपमा से अलग होना नहीं चाहता।

अनुपमा ने किया तलाक पेपर्स पर साइन:
वहीं नवीनतम प्रोमो के अनुसार आपने देखा कि कोर्ट में अनुपमा वनराज के साथ तलाक के पेपर्स पर साइन कर देती है। वनराज इस दौरान काफी निराश है वह किसी भी हालत में अनुपमा से अलग होना नहीं चाहता। लेकिन अनुपमा खुद को मजबूत रखती है और तलाक के पेपर्स पर हस्ताक्षर कर देती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

ऐसे लगता है कि वह जल्द ही एक नई जिंदगी की शुरुआत करने वाली है। शो में अब देखना ये होगा कि क्या अनुपमा और वनराज सच में एक दूसरे से अलग हो जाते हैं? क्या तलाक के बाद अनुपमा करेगी एक नई जिंदगी की शुरुआत? तलाक के बाद वनराज खुद को कैसे संभालेगा जब वह अनुपमा से सच्चा प्यार कर बैठा है। इन सभी सवालों के जवाब के लिए लगातार टाइम्स नाउ के लेख से जुड़े रहें।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर