Anupamaa Holi 2021: इस होली बड़ी मुसीबत में पड़ने वाली है अनुपमा, जानें क्यों काव्या करेगी सभी हदें पार

Anupama Holi Kavya Plan: अनुपमा-वनराज और काव्या की कहानी में होली स्पेशल एपिसोड में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर अपने साथ आ रहा है। क्योंकि अनुपमा के लिए काव्या के प्रतिशोध में वापसी देखने को मिलेगी...

Anupama TV Show Spoiler Update Kavya make plan to hurt Anupamaa
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा का आने वाला ट्रैक काफी धमाकेदार होने वाला है।
  • होली स्पेशल एपिसोड में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर अपने साथ आ रहा है।
  • अनुपमा के लिए काव्या के प्रतिशोध में वापसी देखने को मिलेगी।

अनुपमा टीवी सीरियल का आने वाला ट्रैक काफी धमाकेदार होने वाला है। अब अनुपमा-वनराज और काव्या की कहानी में होली स्पेशल एपिसोड में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर अपने साथ आ रहा है। जैसा कि शाह परिवार में बहुत ही भव्य तरीके से होली उत्सव मनाया जाने वाला है। इसी बीच, राखी अब काव्या के गुस्से में घी डालने का काम करेगी। जिससे अनुपमा के लिए काव्या के प्रतिशोध में वापसी देखने को मिलेगी। 

जब काव्या की बेइज्जती करेगी राखी
राखी वास्तव में अनुपमा का समर्थन करती है लेकिन काव्या का अपमान करने का कोई मौका छोड़ने के लिए तैयार नहीं है। एक बार फिर राखी शो में काव्या के ईविल साइड को ट्रिगर करती नजर आएगी। वो अनुपमा शो में काव्या का मजाक उड़ाएगी कि उसे अकेले होली मनानी पड़ रही है।

अनुपमा-वनराज की आखिरी होली
इस होली वनराज ने अनुपमा से पूरे गंर में सेलिब्रेशन मनाने की मांग की है। तब अनुपमा को यह मौका मिलता है कि वो बड़ी चतुराई से वनराज को रंग लगाए। वनराज खुद को बचाने की पूरी कोशिश करेगा, साथ ही उसे अनुपमा पर गुस्सा भी नहीं आएगा। अनुपमा, वनराज को रंग लगाने की पूरी तैयारी में है क्योंकि ये दोनों की साथ में आखिरी होली है।

होली पर किस हद तक गिरेगी काव्या
इधर काव्या पहले से ही वनराज के साथ उसके कमरे में छिप कर खुद को बचाती है। काव्या और ज्यादा गुस्से में आ जाती है जब अनुपमा अंत में वनराज पर रंग डालती है। काव्या किसी भी शर्त पर अनुपमा को जीतने देने के लिए तैयार नहीं है। अब वो अनुपमा को हर्ट करने के लिए एक खतरनाक प्लान बना रही है। काव्या अब किसी भी हद तक जाने को तैयार है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि काव्या किस हद तक गिर सकती है।

आपको बता दें काव्या, अनुपमा और वनराज को एक साथ देखकर असुरक्षित महसूस कर रही है। क्योंकि वनराज, अनुपमा के साथ खुश नजर आता है। इसीलिए अब काव्या अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद को पार करने के लिए तैयार है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर