TRP List Week 10: Anupama और Imlie समेत इन TV सीरियल ने मचाया धमाल, TRP टॉप-5 लिस्ट पर किया कब्जा

TRP week 10 2021 TV Shows Rating: BARC की ओर से नई टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी गई है और एक बार फिर 5 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शो की लिस्ट सामने आ चुकी है। आइए जानें कौन हैं टीआरपी के टॉप-5 टीवी शो।

TRP Rating top 5 TV Shows & Serial 10th week 2021 list anupama Imlie to Kundali Bhagya
टीवी शोज टीआरपी टॉप 5 लिस्ट 

मुख्य बातें

  • टीआरपी रेटिंग में अनुपमा और इमली सीरियल का दबदबा बरकरार
  • पिछले हफ्ते से मुकाबले टॉप-5 रिपोर्ट में बदलाव के साथ शामिल हुआ एक शो
  • यहां जानिए कौन से टीवी धारावाहिक बने हुए हैं दर्शकों की पसंद

मुंबई: ताजा टीआरपी रेटिंग लिस्ट सामने आ चुकी हैं और रिपोर्ट के बारे में बहुत कुछ नहीं बदला है, सिवाय इसके कि कुंडली भाग्य कुछ हफ्तों के बाद टॉप 5 में वापस लौट आया है। हमेशा की तरह एक बार फिर चार्ट पर राज कर रहा है- रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का सीरियल अनुपमा

शो की कहानी का वर्तमान ट्रैक जिसमें वनराज उर्फ ​​सुधांशु के किरदार ने अपने आकर्षक संवादों और कहानी से दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से बांध रखा है।

अगर लिस्ट में आगे बढ़ें तो गश्मीर महाजनी और सुम्बुल टाउकर का सीरियल इमली, दर्शकों का अपनी दिलचस्प कहानी के साथ मनोरंजन लगातार कर रहा है।

चार्ट में तीसरा स्थान लेते हुए आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर, गुम है किसी के प्यार में भी लोगों की पसंद बना हुआ है। भवानी की साजिशों के इर्द-गिर्द घूम रही कहानी साईं को देवयानी से पुलकित शादी नहीं करने देता, यह सीरियल हर गुजरने एपिसोड के साथ रोचक होता जा रहा है और दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रहा है।

TRP चार्ट पर एक नज़र:

Week 10 TRP Top 5 List

लिस्ट में आगे है यानी चौथे स्थान पर ये रिश्ता क्या कहलाता है। शो में सैराट की एंट्री पोस्ट नायरा की मौत के साथ ट्रैक में बदलाव के बाद से शो के दर्शकों की संख्या में भारी वृद्धि हुई है। ऐसा लग रहा है कि दर्शकों को सैराट और कार्तिक के फिर से मिलने का इंतजार बेसब्री से है और उन्हें कहानी भी पसंद आ रही है।

टीआरपी चार्ट में पांचवां स्थान एक बार फिर श्रद्धा आर्य और धीरज धूपर की कुंडली भाग्य ने ले लिया है। कुछ हफ्तों के लिए टॉप-5 से बाहर रहने के बाद शो चार्ट पर वापस आ गया है। कृतिका को पृथ्वी से शादी करने से रोकने के लिए प्रीता के टेस्ट और परिवार को बर्बाद करने की बाद की साजिशों का दर्शकों पर प्रभाव दिख रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर