Imlie के प्यार की अग्निपरीक्षा तो Anupama के घर की छिनेगी सुख शांति, जानें 6 TV शोज में क्या होगा अपकमिंग वीक

6 TV Shows Spoiler Update: टेलीविजन जगत में कई शोज और सीरियल की कहानी में बहुत से ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। वहीं मुख्य किरदार फिर नई चुनौतियों का सामना करेंगे। एक नजर इन TV शोज की कहानी पर...

TV shows spoiler alert For Upcoming Week anupama imlie To Kuch Toh Hai
टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • टीवी शोज की कहानी में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं।
  • सीरियल्स के मुख्य किरदार फिर से नई चुनौतियों का सामना करेंगे।
  • एक नजर डालें छोटे परदे के 5 TV शोज की कहानी पर।

सीरियल अनुपमा (Anupama) इन दिनों काफी दिलचस्प हो गया है। वनराज के मना करने पर भी समर, नंदिनी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं है। महाशिवरात्रि की पूजा पर वनराज दोनों को साथ में देखकर काफी गुस्सा हो जाता है, समर नंदिनी को अपने घर पूजा में लेकर आता है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि महाशिवरात्रि पर सब तांडव डांस करते है। वनराज समर को नंदिनी के साथ देखता है तो आग-बबूला हो जाता है, वनराज उससे कहता है कि तुम भूल जाओ, इसपर वो कहेगा कि आप भी तो काव्या से प्यार करते है ना और यहां रह रहे है। पहले खुद को आप देख लिजिए, फिर मेरे प्यार पर अंगुली उठाना। समर कहता है कि किसी को जाना चाहिए तो वो आप दोनों है क्योंकि ये घर मां का है। वनराज घर छोड़कर जाने का प्लान करता है लेकिन काव्या जाना नहीं चाहती और वो बेहोश होने का नाटक करती है। एक बार फिर से अनुपमा उसकी मदद करती है जो दिलचस्प है। वनराज, अनुपमा से कहता है कि उसे कोई जॉब नहीं मिल रही है और अनुपमा उसे दिलासा देती है। अब काव्या और वनराज अपने लिए नया घर खोजेंगे। वहीं पूजा के दौरान समर नंदिनी को एक साथ देखकर वनराज अपना आपा खो देने वाला है। वैसे सिर्फ अनुपमा में ही ऐसा दिलचस्प मोड़ नहीं आ रहा है छोटे परदे के कई टीवी शोज की कहानी में ट्विस्ट आने वाले हैं। डालें एक नजर टीवी के टॉप-5 शोज पर...

ये रिश्ता क्या कहलाता है
राजन शाही के टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक अपनी पत्नी नायरा को भूल नहीं पा रहा है। वहीं नायरा की लुकलाइक सीरत के आने से कार्तिक के लिए काफी मुश्किलें हो ही हैं। कार्तिक के लिए काफी ज्यादा मुश्किलें होती जा रही हैं जितना उन्होंने सोचा था। हालांकि कार्तिक और सीरत ने प्लान बनाया है कि वे धीरे-धीरे कायरव को यह अहसास कराएंगे कि वो उसकी मां नायरा नहीं है। लेकिन कई बार कार्तिक खुद अपने इमोशनल पर कंट्रोल खो देता है। कबड्डी मैच 'नानी के चैंपियंस' जीतने के बाद एक महाशिवरात्रि पूजा का आयोजन करते हैं जिसमें डांस परफॉर्मेंस होती है। सीरत को पार्वती के रूप में डांस करना है, लेकिन वो रोहन को शिव का बननने के लिए कहती ताकि कायरव को लगे कि वह नायरा नहीं है। सीरत और रोहन डांस करते हैं जिसे सभी सराहते हैं। लेकिन कार्तिक को नायरा की झलक मिलनी शुरू हो जाती है और वो स्टेज पर जाकर सिराट को गले लगाने लगता है। सीरत अब इस पर कैसी प्रतिक्रिया देगी? क्या इससे कायरव खुश होगा? क्या कार्तिक को पछतावा होगा? आगे क्या होता है यह जानने के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है देखते रहें। 

पिंजरा खूबसूरती का
टीवी सीरियल पिंजरा खूबसूरती का में अब बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो में पांच साल का लीप आ रहा है। जिसमें तारा बड़ी हो जाएगी, वहीं ओमकार और मयूरा अलग-अलग जीवन जीएंगे। मयूरा ने नर्मदा घाट पर तारा को फिर से खोजने का दृढ़ निश्चय लिया। जहां मयूरा-ओमकार की प्रेम कहानी शुरू हुई थी। अब आगामी एपिसोड में तारा हाईवे पर फंस जाएगी, जहां कार उसकी ओर आ जाएगी और वो डर जाएगी। हालांकि मयूरा, तारा को दुर्घटना से बचा लेगी। तभी ओमकार, मयूरा और तारा को एक साथ देख लेगा। क्या मयूरा को पता चल जाएगा कि ये छोटी लड़की उसकी अपनी बेटी तारा है? अब ओमकार कब तक मायूरी से तारा को दूर रख पाएंगा? ये देखना दिलचस्प होगा। 

इमली
जहरीले सांप के काटने के बाद इमली ने आदित्य की बिगड़ती सेहत की देखभाल करेगी। आदित्य तय करता है कि वो इमली को घर ले जाएगा और उसके साथ अपने रिश्ते को मानेगा। लेकिन तभी उसे सांप काट लेता है और सारा प्लान धरा का धरा रह जाता है। तभी इमली, आदित्य की ऐसी हालत देखकर परेशान हो जाती है क्योंकि हम बीतते मिनट के साथ उसकी जिंदगी खत्म हो रही होती है। सत्यकाम और मीठी, आदित्य को उनके घर ले जाते हैं और इलाज के लिए डॉक्टर को बुलाते हैं लेकिन ऐसा लगता है कि आदित्य की जान खतरे में है। दुर्भाग्य से, आदित्य के दिल की धड़कन रुक जाती है। इमली, आदित्य का हाथ पकड़ती है और उसे अपनी गोद में लेटा लेगी है। क्या इमली का सच्चा प्यार और प्रार्थना आदित्य के जीवन को बचा पाएगा, इससे पहले कि बहुत देर हो जाए?

मोलक्की
टीवी सीरियल मोलक्की हमेशा दर्शकों को रोमांचक मोड़ देकर हर एपिसोड में एंटरटेनमेंट से रूबरू कराता रहा है। जैसा कि अब तक देखा गया है वीरेंद्र का कॉलेज में मुख्य अतिथि के रूप में स्वागत किया जाता है। पूर्वी को यह जानकर झटका लगा कि वीरेंद्र ने कॉलेज में दाखिला लिया और पढ़ाई फिर से शुरू करने का फैसला किया। इस बीच, वीरेंद्र, पूर्वी के पास रहने और उसे करण सहित अन्य लोगों की बुरी नजरों से बचाने की योजना बनाता है। जो उसकी जिंदगी बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं। आने वाले एपिसोड में वीरेंद्र, पूर्वी को अपने कॉलेज के दोस्त के साथ पाता है और असहज महसूस करता है। बाद में, पार्टी में करण और पूर्वी का एक वीडियो सामने आता है, और वह उसे धोखा देने के लिए पूर्वी को थप्पड़ मारता है। वो खुद को ठगा हुआ महसूस करेगा और टूटे दिल को संभाल नहीं पाएगा। वीरेंद्र घर छोड़ देगा और पूर्वी के साथ बिताए अपने प्यारे पलों को याद करेगा। क्या यह वीरेंद्र और पूर्वी की प्रेम कहानी का अंत है? क्या है पूर्वी का सच्चाई? जल्द आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। 

कुछ तो है
टीवी शो कुछ तो है (kuch Toh Hai - Naagin Ek Naye Rang Main) में प्रिया (कृष्णा मुखर्जी) और रेहान (हर्ष राजपूत) की शादी का बड़ा खुलासा हो गया। जी हां रेहान अपनी बहन सौम्या की जिंदगी बर्बाद होने से बचाने के लिए प्रिया से शादी कर लेता है। हालांकि, बड़ा राज तब खुलता है जब सौम्या का असली चेहरा सामने आता है। जबकि रेहान और प्रिया को सौम्या की असली पहचान के बारे में नहीं पता है। क्योंकि ये सौम्या का मास्टर प्लान है और वही शक्तिशाली अजनबी है। वो रेहान और प्रिया दोनों को मारकर उसकी शक्तियां लेना चाहती है। सौम्या के पास विशेष शक्तियां और रेहान की मां भी आम महिला नहीं है वो भी सौम्या की तरह शक्तिशाली है। दोनों और रेहान-प्रिया को खत्म करके शक्तियां पाना चाहती हैं। इसी के साथ कहानी और दिलचस्प हो जाएगा क्योंकि अब लगातार कई और चेहरे कुछ तो है मैं सामने आने वाले हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर