छोटी सरदारनी फेम एक्ट्रेस अनिता राज को दुबारा हुआ कोरोना, दृष्टि धामी भी हैं वायरस से संक्रमित 

Anita Raaj And Drashti Dhami Tested Corona Positive: बॉलीवुड जगत के बाद अब टीवी जगत में भी कोरोनावायरस का साया बढ़ता जा रहा है। हाल ही में खबर आई है कि टीवी अदाकारा अनिता राज और दृष्टि धामी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई हैं। 

Dhrashti dhami and anita raaj tested positive for corona, tv actress drashti dhami and anita raaj corona positive
कोरोना की चपेट में आईं टीवी अदाकारा अनिता राज और दृष्टि धामी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस अनिता राज हुईं कोरोना पाॅजिटिव।
  • टीवी अदाकारा दृष्टि धामी भी हुईं वायरस से संक्रमित। 
  • टीवी जगत में बढ़ता जा रहा है कोरोनावायरस का साया।

Anita Raaj And Drashti Dhami Tested Positive For Covid-19: बॉलीवुड जगत के बाद अब टीवी जगत में भी कोरोनावायरस का साया धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। टीवी जगत पर अब कोरोनावायरस नाम का काला बादल छा रहा है। भारत में बढ़ते कोरोनावायरस मामलों की वजह से कई राज्यों में कोरोनावायरस प्रोटोकॉल्स का सख्ती से पालन किया जा रहा है। बढ़ते मामलों की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक बार फिर नुकसान सहना पड़ रहा है। कई राज्यों में सिनेमा घरों पर ताले लग गए हैं वहीं कई बिग बजट बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। बॉलीवुड जगत के बाद अब टीवी जगत भी बढ़ते मामलों की वजह से प्रभावित हो रहा है। हाल ही में टीवी अदाकारा अनिता राज (Anita Raaj) और दृष्टि धामी (Drashti Dhami) कोरोना पाॅजिटिव पाई गई हैं।

अनिता राज हुईं कोरोना पॉजिटिव 

छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल छोटी सरदारनी में कुलवंत कौर का किरदार निभाने वाली अदाकारा अनिता राज कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं (Anita Raaj Tested Positive For Covid-19)। हाल ही में यह खबर आई है कि तीन-चार दिन पहले अनिता का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था जिसके बाद वह फिलहाल क्वॉरेंटीन में हैं। जैसे ही अनिता राज का टेस्ट पॉजिटिव आया वैसे ही उनके सीरियल के सेट को अच्छी तरह से सेनीटाइज किया गया। उनके सभी टीम मेंबर्स ने भी कोरोनावायरस टेस्ट करवाया था। गौरतलब है कि अनिता राज के टीम मेंबर्स का कोरोनावायरस टेस्ट नेगेटिव है। यह दूसरी बार है जब अनिता राज कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इससे पहले अदाकारा पिछले वर्ष अक्टूबर के महीने में वायरस से संक्रमित हुई थीं।

Also Read: Top TV News Today: वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन से करण मेहरा हुए सम्मानित तो TKSS की सुमोना चक्रवर्ती हुईं कोरोना पाॅजिटिव

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

दृष्टि धामी भी हुईं कोरोनावायरस से संक्रमित

अनिता राज के साथ टीवी की जानी-मानी अदाकारा दृष्टि धामी भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई हैं (Drashti Dhami Corona Positive)। हाल ही में यह खबर आई है कि दृष्टि धामी कोरोना पाॅजिटिव हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बाद वह अपना समय कैसे काट रही हैं। जैसे ही दृष्टि धामी ने यह पोस्ट साझा किया वैसे ही उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर