Amitabh Bachchan KBC 12: अमिताभ बच्चन को KBC-12 के मंच पर फैन ने दिया खास तोहफा, बिग बी भी देखकर रह गए हैरान

Amitabh Bachchan fan Surprise KBC 12: अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड में 5ौ साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर केबीसी-12 में एक फैन ने उन्हें सरप्राइज देकर आश्चर्यचकित कर दिया...

Amitabh Bachchan gets Special Rangoli Surprise by fans On KBC 12 set
अमिताभ बच्चन  

मुख्य बातें

  • बिग बी लोकप्रिय रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति-12 में काम कर रहे हैं।
  • शो में अमिताभ बच्चन के फैन्स अक्सर उन्हें सरप्राइज देकर आश्चर्यचकित कर देते हैं।
  • हाल ही में सोशल मीडिया पर बिग बी ने एक ऐसे ही सरप्राइज के बारे में बात की।

अमिताभ बच्चन 78 साल की उम्र में भी बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। कई फिल्मों में काम करने के अलावा बिग बी लोकप्रिय रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति-12 में काम कर रहे हैं। केबीसी-12 शो दर्शकों को करोड़ों रुपये जीतने का मौका तो देता ही है साथ उन्हें अपने पसंदीदा स्टार अमिताभ बच्चन को करीब से देखने का मौका भी देता है। 

शो में अमिताभ बच्चन के फैन्स अक्सर उन्हें सरप्राइज देकर आश्चर्यचकित कर देते हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर बिग बी ने एक ऐसे ही सरप्राइज के बारे में बात की। केबीसी 12 के सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए, मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'नहीं.... यह काई पेंटिंग नहीं बनी है.. यह रंगोली है जिसे एक जवान जेंटलमैन ने बनाया है, मेरे 51 साल इंडस्ट्री में पूरे होने के उपलक्ष्य में....। रंगोली के नीचे लिखा, सात हिंदुस्तानी 7 नवंबर 1969,  जिस दिन मेरी ये पहली फिल्म रिलीज हुई थी। उन्होंने मुझे ये 7 नवंबप 2020 को भेंट दी... 51 साल पूरे होने पर।'

आपको बताते चलें केबीसी 12 अपने प्रीमियर के बाद से ही खबरों में है। दिलचस्प बात यह है कि इस सीजन को जल्द ही 1 करोड़ रुपये जीतने वाली पहली कंटेस्टेंट मिल जाएगी। दिल्ली बेस्ड कम्यूनिकेशन मैनेजर नाजिया नसीम इस सीजन में 1 करोड़ राशि जीतने वाली पहली कंटेस्टेंट बनने जा रही हैं और वो 7 करोड़ रुपये के प्रश्न के लिए भी प्रयास करेंगी। 

फिल्मों की बात करें तो बिग बी जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनाया गया है। इसमें मौनी रॉय भी नजर आएंगी। फिल्म की पहली किस्त इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण ये टल सकती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर