Amitabh Bachchan ने जब असली शेर से की थी फाइट, Rekha को इम्प्रेस करने के लिए इस हद तक गए थे बिग बी- Video

Amitabh Bachchan Khoon Pasina throwback: अमिताभ बच्चन को याद आई अपनी 43 साल पुरानी एक फिल्म। बताया कैसे एक सीन के दौरान असली के शेर से की थी तगड़ी फाइट...

Amitabh Bachchan Real tiger fight In Khoon Pasina Film Bollywood Throwback
अमिताभ बच्चन  

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन ने अपने कलेक्शन से एक तस्वीर फैन्स के साथ शेयर की है।
  • अमिताभ की ये फोटो साल 1977 में आई फिल्म खून पसीना की शूटिंग के दौरान की है।
  • फोटो से अमिताभ ने बताया कि कैसे फिल्म के एक सीन के दौरान वो असली के शेर से लड़े थे।

अमिताभ बच्चन जैसा कि बॉलीवुड में 50 से अधिक वर्षों से एक्टिव हैं। इतने लंबे करियर की बदौलत बिग बी के पास अनुभवों और यादों का खजाना हैं। अब अपने खजाने से अमिताभ बच्चन ने एक ऐसी ही याद फैन्स के साथ शेयर की है। रविवार को अमिताभ बच्चन ने अपनी साल 1977 में आई फिल्म खून पसीना की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के जरिए अमिताभ बच्चन ने बताया कि कैसे फिल्म के एक सीन के दौरान वो असली में एक शेर से लड़े थे। अमिताभ बच्चन ने कहा कि यह एक ऐसा अनुभव था जिसे वह कभी नहीं भूलेंगे।

अमिताभ बच्चन ने खून पसीना के सेट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'कभी महसूस नहीं किया था कि जब कॉस्टयूम डिपार्टमेंट ने मुझे मेरी फिल्म KHOON PASINA के लिए यह जैकेट दी, तो मुझे एक असली के शेर से लड़ना होगा... !! आपको इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि टाइगर कितना स्ट्रॉग होता है। एक ऐसा एक्सपीरियंस, जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा...।'

फिल्म में रेखा को इम्प्रेस करने के लिए रखा गया था ये सीन
वैसे आपको बता दें, खूब पसीना में अमिताभ बच्चन के साथ दिखाया गया शेर की फाइट वाला सीन काफी जबरदस्त था। इस सीन को बखूबी फिल्माया गया था। जब फिल्म खून पसीना में रेखा उनके सामने शेर को बाहर निकालकर फिर से पिंजरे में बंद करने की शर्त रखती हैं, तब अभिनेता अमिताभ बच्चन उन्हें इम्प्रेस करने के लिए इस हद तक चले जाते हैं। अमिताभ और शेर की जमीन पर हुई जबरदस्त फाइट देखकर ही समझा जा सकता है कि यह सच में बहुत खतरनाक रहा होगा। अमिताभ बच्चन की इस थ्रोबैक तस्वीर पर फैन्स और सेलिब्रिटीज भी लगातार कमेंट कर रहे हैं। फराह खान ने तो यह तक लिख दिया है कि जैसे आप सोच रहे थे कि शेर से लड़ना है.. वो भी यही सोच रहा होगा।  

अमिताभ बच्‍चन सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहते हैं। वो लगातार अपने फैन्स के साथ कई चीजें शेयर करते रहते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल बिग बी कौन बनेगा करोड़पति-12 में व्यस्त हैं। कुछ समय पहले ही लॉन्च हुए केबीसी के इस नए सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर