KBC 12: Amitabh Bachchan ने बताया लॉकडाउन में घर में किया झाड़ू- पोछा, बोले- आज भी कर रहा हूं

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में केबीसी के दौरान बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने घर में झाड़ू- पोछा किया। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि वो अब तक कर रहे हैं।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan 

मुख्य बातें

  • कौन बनेगा करोड़पति 12 में अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा
  • अमिताभ बच्चन बोले- लॉकडाउन में घर में किया झाड़ू- पोछा
  • अमिताभ बच्चन ने यह भी कहा कि वो अब भी कर रहे हैं ये काम

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन में नजर आ रहे हैं। हर बार की तरह इस सीजन को भी दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है और इसे पसंद किया जा रहा है। शो में अमिताभ अक्सर खुद से जुड़े किस्से शेयर करते रहते हैं। 

बिग बी ने घर में किया झाड़ू- पोछा

बिग बॉस के कल (गुरुवार) के एपिसोड में अमिताभ ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने घर में झाड़ू- पोछा किया। दरअसल शो की कंटेस्टेंट रूना साहा से अमिताभ बात कर रहे थे और इस दौरान उन्होंने बताया कि लॉकडाउन में कैसे घर का काम करते हुए उनका समय बीता। तभी शो में एक्सपर्ट गेस्ट ऋचा अनिरुद्ध ने बिग बी से पूछा कि क्या उन्होंने भी लॉकडाउन के दौरान घर का काम किया? इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि हां उन्होंने भी घर पर काम किया। अमिताभ बोले- 'बिलकुल। सब काम किया मैंने। झाड़ू- पोछा। खाना हमको पकाना नहीं आता। आज तक कर रहे वो। सीरियसली बोल रहा हूं मैं।'

जब रिक्शे के नहीं होते थे पैसे

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए यह बताया था कि एक समय था जब उनके पास रिक्शा के किराए तक के पैसे नहीं होते थे।अमिताभ ने बताया, 'मैं अपने इलाहबाद के पुराने दिनों को याद करता हूं, जब मैं खास मौकों पर अपने रिश्तेदारों के पास बांदा ट्रेन से जाया करता था। मैं थर्ड क्लास में बैठा करता था क्योंकि यात्री दरवाजों को जाम कर देते थे। ट्रेन से नीचे उतरने के बाद अपना सारा सामान अपने सिर और पीठ पर लादकर रिश्तेदारों के घर जाता था, जो स्टेशन से कुछ ही दूरी पर रहा करते थे। उस वक्त कोई ट्रांसपोर्ट भी नहीं हुआ करता था।' अमिताभ ने बताया कि उनके पास रिक्शा या तांगे के लिए पैसे नहीं हुआ करते थे।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने लॉकडाउन के दौरान तभी केबीसी की शूटिंग शुरू कर दी थी जब शूटिंग को लेकर ढील दी गई थी। इसके बाद बिग बी और उनके परिवार के तीन सदस्य, बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी इसकी चपेट में आई थीं। जिसके बाद मुंबई के अस्पताल में चारों का इलाज चला और वो कोविड को मात देकर घर लौटे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर