Amitabh Bachchan Tweet: जब कुछ कहते- कहते रुक गए अमिताभ, यूजर बोला- 'कल करे सो आज कर, आज करे सो अब'

Amitabh Bachchan latest Tweet: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन रात 12:30 बजे ट्वीट करते हुए कुछ कहना चाहा और फ‍िर रुक गए। उन्‍होंने ल‍िखा- सोच रहा हूं क‍ि... नहीं नहीं, रहने दीजिए।

Amitabh Bachchan latest Tweet
Amitabh Bachchan latest Tweet 

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्‍चन का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • इस ट्वीट में अमिताभ बच्‍चन की एक ब्‍लैक एंड वॉइट फोटो है ।
  • इस फोटो के साथ कैप्‍शन में कुछ ल‍िखते ल‍िखते रुक गए अमिताभ!

Amitabh Bachchan latest Tweet: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में अमिताभ बच्‍चन की एक ब्‍लैक एंड वॉइट फोटो है और कुछ नहीं। हां, एक खासबात ये है कि रात 12:30 बजे किए गए इस ट्वीट के कैप्‍शन में अमिताभ बच्‍चन कुछ कहना चाह रहे थे और फ‍िर रुक गए। उन्‍होंने लिखा- सोच रहा हूं क‍ि... नहीं नहीं, रहने दीजिए। फिर कभी अवसर मिला तो बोलेंगे।

इस ट्वीट के कैप्‍शन से साफ जाहिर है कि अमिताभ बच्‍चन कुछ कहना या बताना चाहते थे लेकिन ना जाने क्‍या सोच कर वह ठहर गए। अमिताभ के इस अंदाज पर कई यूजर्स ने उनसे बात पूरी करने के लिए कहा लेकिन एक यूजर ने कबीर के दोहे का सहारा लिया। अमिताभ के ट्वीट पर कमेंट करते हुए यूजर ने ल‍िखा- 'कल करे सो आज कर, आज करे सो अब'! ट्वीट के साथ साथ इस यूजर का कमेंट भी छा गया है।

यूजर्स के निशाने पर आए अमिताभ

अपने इस ट्वीट पर अमिताभ बच्‍चन यूजर्स के निशाने पर भी आ गए। एक यूजर ने ल‍िखा- समय रहते बोल लेना चाहिए, ना जाने फिर बोलने का अवसर मिले ना मिले। सुशांत हत्या-कांड और बॉलीवुड ड्रग रैकेट पर तो बोलिए। जया जी के थाली-गंदा करने वाले अभद्र वाख्य पे तो बोलिए। कंगना और उस जैसी तमाम भारतीय नारी के सम्मान के लिए कुछ बोलिए। ज्यादा नहीं तो सत्य के लिए बोलिए।

इन दिनों केबीसी को लेकर हैं व्‍यस्‍त

अमिताभ बच्‍चन इन दिनों क्विज शो केबीसी के सीजन 12 को लेकर चर्चा में हैं। रात नौ बजे इस शो का प्रसारण किया जा रहा है और रोज नए नए कंटेस्‍टेंट के साथ अमिताभ बच्‍चन खेलते हैं। शो के दौरान वह अपनी कई निजी बातें भी साझा कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्‍चन के पास फ‍िल्‍मों की लाइन लगी है। वह जल्‍द ही चेहरे, झुंड और ब्रह्मास्त्र जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आएंगे। आखिरी बार वह आयुष्‍मान खुराना के साथ फ‍िल्‍म गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर